– वार्ड-33, 25, 35, 31 तथा 29 में शौचालयों की स्थिति का लिया जायजा
– निगम पार्षदों के साथ नगर निगम गुरूग्राम की सफाई शाखा के अधिकारी रहे मौजूद

इसी कड़ी में बुधवार को विभिन्न वार्डों में बने सामुदायिक एवं सार्वजनिक शौचालयों का निरीक्षण स्थानीय निगम पार्षदों द्वारा किया गया। वार्ड-33 क्षेत्र में निगम पार्षद कार्यालय के कर्मचारियों ने चक्करपुर सामुदायिक केन्द्र स्थित सार्वजनिक शौचालय का निरीक्षण किया। इसके अलावा, वार्ड-25 में स्टेडियम के पास सार्वजनिक शौचालय, वार्ड-35 के नाथुपुर स्थित सार्वजनिक शौचालय, वार्ड-31 में निगम पार्षद कुलदीप सिंह बोहरा ने तथा वार्ड-29 में निगम पार्षद कार्यालय के कर्मचारियों ने निगम की टीम के साथ अपने-अपने क्षेत्रों में बने सार्वजनिक शौचालयों एवं सामुदायिक शौचालयों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान शौचालयों की साफ-सफाई, बिजली, पानी सहित सरकार द्वारा दिए गए मापदंडों को सुनिश्चित किया गया।

गुरूग्राम, 17 मार्च। स्वच्छ सर्वेक्षण-2021 के तहत नगर निगम गुरूग्राम द्वारा गुरूग्राम को स्वच्छ बनाने के लिए तेजी से कार्य किया जा रहा है। केवल निगम अधिकारी ही नहीं, बल्कि निगम पार्षद भी अपने-अपने वार्डों में स्वच्छता मापदंडों के अनुसार स्थिति का निरीक्षण कर रहे हैं।

नगर निगम गुरूग्राम के संयुक्त आयुक्त (स्वच्छ भारत मिशन) धीरज कुमार के अनुसार नगर निगम गुरूग्राम द्वारा गुरूग्राम को स्वच्छ बनाने की दिशा में तेजी से कार्य किया जा रहा है। इसके  लिए नगर निगम गुरूग्राम की स्वच्छता शाखा के साथ जनप्रतिनिधि भी समय-समय पर अपने-अपने वार्डों में मौका निरीक्षण कर रहे हैं।

error: Content is protected !!