भारत सारथी

गुरुग्राम। बुधवार को भारतीय जनता पार्टी जिला गुरुग्राम के सभी विधानसभाओं के प्रभारी, मण्डलों के प्रभारी एवं मोर्चों के अध्यक्षों की समयानुसार बैठकें जिला अध्यक्षा श्रीमती गार्गी कक्कड़ की अध्यक्षता में जिला कार्यालय स्थित सैक्टर-10ए गुरुग्राम में संपन्न हुई।

बैठकों के विषय में जिला मीडिया प्रभारी अजीत यादव ने बताया कि जिला अध्यक्षा श्रीमती गार्गी कक्कड़ ने विधानसभा प्रभारियों एवं मण्डल प्रभारियों को अपने मण्डल एवं बूथ को मजबूत करने के लिए बूथ स्तर पर समाज के प्रबुद्घ एवं बुद्घिजीवियों से विचार विमर्श कर अपने बूथ की समीतियां, पन्ना प्रमुख एवं शक्तिकेन्द्र प्रमुखों का गठन शीघ्र करें।

उन्होंने बताया कि प्रत्येक कार्यकर्ता ‘संगठन ही सेवा’ के निमित परिवार पहचान पत्र एवं वैश्विक महामारी कोविड के टीकाकरण के बारे में अपने क्षेत्र में अधिक से अधिक लोगों को जागरुक करें। मोर्चों की बैठकों में युवा मोर्चा, ओ$बी$सी मोर्चा एवं महिला मोर्चा के अध्यक्षों को अपने अपने मण्डलों के अध्यक्ष एवं मण्डल कार्यसमिति का जल्द से जल्द गठन करें। किसान मोर्चा की बैठक को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्षा श्रीमती गार्गी कक्कड़ ने मोर्चे की जिले व मण्डलों की टीम का गठन तुरंत प्रभाव से करें एवं कृषि कानूनों के बारे में विस्तार से चर्चा की व कृषि कानूनों के फायदे गिनवाए और कार्यकर्ताओं से आहवान किया कि वे लोगों के बीच जाकर इसके लाभ किसानों एवं आम लोगों को बताएं।

बैठकों का संचालन जिला महामंत्री मनीष गाड़ौली एवं महेश यादव कार्टपुरी ने किया।

बैठक में भाग लेने वालों में जिला कार्यालय मंत्री यादराम जोया, विधानसभा प्रभारियों में अनिल गंडास, अरुण बंसल, प्रवीणचन्द्र वशिष्ठ, विश्वदीप मल्होत्रा, मोर्चे के जिला अध्यक्षों में सर्वप्रिय त्यागी, सुंदरी खत्री, विरेन्द्र यादव, मुकेश जेलदार, कर्मचन्द यादव, ओ$बी$सी के महामंत्री कृष्ण देवतवाल, मण्डल प्रभारियों में पवन जांघू, जगदीश अम्बावत, सतपाल राघव, रामचंद्र भारद्वाज, वेदप्रकाश यादव, राजबीर मानेसर, सुरेश प्रधान, हंसराज सैनी, महेन्द्र यादव, विरेन्द्र त्यागी, अनिल यादव बिट्टू, राजेश अरोड़ा, राव रणधीर, एमआर लारोइया, प्रदीप गुर्जर, आईटी सेल से सुमित वोहरा एवं विकास चोपड़ा उपस्थित रहे।