चोरी की गई स्कोर्पियो गाड़ी भी कब्जा से किया बरामद. आरोपी पर और भी अपराधिक मामले पहले से हैं दर्ज

फतह सिंह उजाला
गुरूग्राम। पुलिस चैकी सैक्टर-4, थाना सैक्टर-9 गुरुग्राम में  सुरेन्द्र पुत्र लक्ष्मीनारायण निवासी गुरुग्राम ने एक लिखित शिकायत दी गई में बताया गया कि इसके घर के सामने खड़ी स्कोर्पियों गाड़ी को किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा चोरी कर लिया गया है।

एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह ने जानकारी देते बताया कि उप-निरीक्षक अमित कुमार, प्रभारी अपराध शाखा सैक्टर-10, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए  अपनी समझबुझ से उपरोक्त अभियोग में गाड़ी चोरी करने की वारदात को अंजाम देने वाले शातिर आरोपी को बिलासपुर चैक, गुरुग्राम से काबू करने में सफलता हासिल की। आरोपी की पहचान ’मोटा राम पुते विरमा राम निवासी गाँव केरली आदर्श छावा, जिला बाड़मेर, राजस्थान’ के रूप में हुई है।  

आरोपी ने पुलिस हिरासत रिमाण्ड के दौरान पुलिस पूछताछ में उपरोक्त अभियोग में गाड़ी चोरी करने की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया तथा अन्य वारदातों को अंजाम देने का खुलाशा किया। इस संइर्ळा में अभियोग संख्या 100 दिनाँक 13.03.2021 धारा 379  थाना सैक्टर-9 गुरुग्राम, अभियोग संख्या 240/2019 धाराएनडीपीएस एक्ट थाना सायरा, जिला उदयपुर, राजस्थान में दर्ज है। आरोपी द्वारा ’उपरोक्त अभियोग में चोरी की गई स्कोर्पियो गाड़ी को पुलिस टीम द्वारा आरोपी के कब्जा से बरामद’ किया गया है।