गुरूग्राम  11.02.2021 – रैडक्रास सोसायटी द्वारा स्वास्थय विभाग हरियाणा के सहयोग से चलाए जा रहे एचआईवी/एड्स की जागरुकता हेतु चल रहे टी0 आई0 प्रोजेक्ट की विजिट के लिए पंचकूला स्वास्थय विभाग के उपनिदेशक डा0 विनोद ने रैडक्रास सोसायटी के सचिव एवं टी आई प्रौजेक्ट डायरेक्टर श्याम सुन्दर सहित टी0 आई0 की पूरी टीम के साथ एक द्विवसीय ट्रैनिंग आयोजित की गई जिसमें बताया गया कि जिले में जोखिम भरी महिलाॅओं के लिए किस प्रकार से उनके जीवन की सुरक्षा हेतु कार्य किया जाना है। उन्होने ट्रैनिंग के दौरान कहा कि हम अधिक से अधिक स्वास्थय जाॅच शिविर आयोजित करके महिलाॅओं के विभिन्न प्रकार के टैस्ट करवाने चाहिए और टैस्ट उपरान्त उन्हे जो भी स्वास्थय लाभ दिया जाना है वह दिया जाए। 

डा0 विनोद ने कहा कि जिला उपायुक्त यश गर्ग के मार्ग दर्शन में टी0 आई0 प्रोजेक्ट बहुत ही कारगार ढंग से चलाया जा रहा है। जिसके आने वाले समय में अच्छे परिणाम आएगे। इस अवसर पर टी0 आई0 प्रोजेक्ट को आगे चलाने के लिए राशि भी जारी की गई। उन्होने कहा कि स्वास्थय विभाग टी0 आई0 प्रोजेक्ट चलाने के लिए रैडक्रास सोसायटी को हर सम्भव मदद करेगा। 

इस अवसर पर प्रोजेक्ट डायरेक्टर श्याम सुन्दर ने उपनिदेशक स्वास्थय विभाग का गुरूग्राम पहुॅचनें पर स्वागत किया और रैडक्रास सोसायटी की ओर से स्मृति चिन्ह भेट किया।

एक द्विवसीय ट्रैनिंग में रजनी कटारिया-प्रोजेक्ट मैनेजर, निशा कौशिक परामर्श दातरी, कोमल गुप्ता लेखाकार, सुषमा रानी ओ0 आर0 डब्लू0, विनिता पीटर-ओ0 आर0 डब्लू0, पुष्पा रानी-पीयर एजुकेटर सहित टी0 आई0 रैडक्रास का पूरा स्टाफ मौजूद हुआ।

error: Content is protected !!