पंचकूला।आगामी नगर निगम चुनाव के लिए पंचकूला यूथ कांग्रेस के जिलाउपाध्यक्ष अंकुर गुलाटी ने वार्ड नं 8 से कांग्रेस की टिकट की मांग करते हुए खुले तौर पर अपनी दावेदारी जताई है। अंकुर गुलाटी ने चुनाव लड़ने के लिए पार्टी के शीर्ष नेताओं व जनता से अपना मेलजोल बढ़ाना भी शुरू कर दिया है।

गुलाटी ने बताया की यदि कांग्रेस पार्टी उन्हें युवा होने के तौर पर टिकट देकर जनता की सेवा करने का मौका देती है तो वह इससे पीछे नहीं हटेंगे। उनका कहना है कि कांग्रेस ने हमेशा युवाओं को तरजीह दी है। गुलाटी पिछले कई सालों से जनता और कांग्रेस पार्टी की सेवा कर रहे है। अंकुर का कहना है कि जितने के बाद वह अन्य विकास कार्यों को प्रमुखता से करवाएंगे। साथ ही उनहोने यह भी कहा कि वह आपने शहर व वार्डवासियों के लिए हर वक़्त किसी भी काम के लिए हमेशा तैयार रहते हैं व आगे भी हमेशा रहेंगे। कोई भी व्यक्ति उनसे किसी भी समय मिल सकता है व फ़ोन पर संपर्क कर सकता है क्योंकि वह हमेशा लोगों के बीच रहते हैं और वार्ड की समस्याओं को हल करवाने में कभी पीछे नही रहे।

अंकुर गुलाटी ने कहा कि वह कांग्रेस पार्टी के सच्चे सिपाही हैं तथा सदैव पार्टी के हित में कार्य कर पार्टी के शीर्ष नेताओं की उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे। गुलाटी का कहना है कि अगर उन्हें पार्टी ने अवसर दिया तो जनता से मिल रहे आशीर्वाद, प्यार व स्नेह से यह सीट जीतकर कांग्रेस पार्टी की झोली में डालेंगे। अंकुर का कहना है कि उनको जनता के साथ साथ पार्टी के कई शीर्ष नेताओं का भी आशीर्वाद प्राप्त है।

उन्होंने कहा कि जबसे भाजपा की सरकार बनी है भाजपा नेताओं ने वार्ड की समस्याओं को नजरअंदाज किया है चाहे वो सेक्टर 19 ओर बलटाना के साथ लगते गन्दे नाले की हो।अंकुर ने बताया कि गन्दे नाले की समस्या को उन्होंने सेक्टरवासियों के साथ मिल कर सरकार व प्रशासन के खिलाफ धरना प्रदर्शन करके हल करवाने का काम किया था।

अंकुर का कहना है कि कोरोना जैसी महामारी को मद्देनजर रखते हुए वह लोगों से फ़ोन पर ज्यादा सम्पर्क साद रहे हैं ताकि इस बीमारी को फैलने से भी रोका जा सके। चुनाव की तैयारियों मे वर्ल्ड हेल्थ आर्गेनाइजेशन (WHO) के नियमों का पूरी तरह से पालन करवाने की कोशिश की जाएगी।

error: Content is protected !!