– प्रदेशवासियों को भिवानी में आयोजित जन आभार रैली का देंगे न्यौता, – सभी 22 जिलों में पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे बैठक

चंडीगढ़, 24 नवंबर। जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला 26 नवंबर से 5 दिसंबर तक प्रदेशभर का दौरा करेंगे। अजय चौटाला अपने इस दौरे के दौरान प्रदेशवासियों को जेजेपी के दूसरे स्थापना दिवस पर 9 दिसंबर को भिवानी में आयोजित जन आभार रैली का न्यौता देंगे और रैली को लेकर सभी 22 जिलों में पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ जिला स्तरीय बैठक करेंगे। इस अवसर पर सभी जिलों में रैली को लेकर नियुक्त किए गए जिला प्रभारी भी राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ मौजूद रहेंगे।

जेजेपी की तरफ से जारी कार्यक्रमों के अनुसार डॉ. अजय सिंह चौटाला 26 नवंबर को सिरसा, फतेहाबाद और हिसार जिले का दौरा करेंगे। वहीं 28 नवंबर को वे फरीदाबाद, पलवल और नूंह, 29 नवंबर को सोनीपत, पानीपत और करनाल जिले में होंगे। 

इसी तरह एक दिसंबर को पंचकुला, अम्बाला और यमुनानगर, दो दिसंबर को कुरुक्षेत्र और कैथल जिले में रैली का न्यौता देंगे और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। वहीं तीन दिसंबर को महेंद्रगढ़, रेवाड़ी और गुरुग्राम, चार दिसंबर को झज्जर, रोहतक और जींद तथा पांच दिसंबर को दादरी और भिवानी में जिला स्तरीय बैठकें आयोजित होंगी जिसमें जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगे।

error: Content is protected !!