भारत सारथी,गुरुग्राम।

आज जजपा की कार्यकारिणी की मीटिंग गुरुग्राम में थी। इस अवसर पर जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला सैक्टर 14 स्थित सागर स्टील के मालिक विद्या सागर के निवास पर भोजन के लिए पहुंचे।

उनके साथ पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह, भिवानी के जिला प्रधान विजय गोठड़ा और गुरुग्राम के जिला प्रधान रिशीराज राणा, भिवानी के युवा जिला अध्यक्ष राजेश भारद्वाज आदि उपस्थित थे।

स्मरण रहे कि दीवाली के दिन गुरुग्राम के पंजाबी उद्योगपति विद्या सागर ने दिल्ली में जजपा पार्टी ज्वाइन की थी। उस समय यह अनुमान लगाए गए थे कि गुरुग्राम में पंजाबियों में पार्टी का जनाधार बढ़ाने के लिए इन्हें पार्टी में शामिल किया गया है।

आज उस बात को मजबूती मिली, क्योंकि डॉ. अजय चौटाला ने कहा कि विद्या सागर के आने से हमें गुरुग्राम में काफी मजबूती मिलेगी। वह अच्छे, ईमानदार, मिलनसार व्यक्ति हैं, जिनके आने से पार्टी को लाभ मिलना निश्चित है।उन्होंने आगे कहा कि विद्या सागर को पार्टी में पूरा मान-सम्मान मिलेगा और उन्हें पार्टी संगठन में कहीं न कहीं अच्छी जगह दी जाएगी। साथ ही उन्होंने जोड़ा कि हमें विश्वास है कि वह अपने समुदाय के लोगों को पार्टी में जोड़ेंगे, जिससे उन्हें शहर में भी मजबूती मिलेगी।

error: Content is protected !!