पत्नी का शातिर हत्यारा पति चेन्नई से दबोचा

आरोपी की पहचान भारत थापा जलपाईगुड़ी पश्चिमी बंगाल.
हत्या के बाद साथ ले गया मोबाइल, जेवरात और नगदी.
घटना गली नंबर 5 ए अशोक विहार एक्सटेंशन गुरूग्राम की

फतह सिंह उजाला

गुरूग्राम।  अपनी पत्नी की रस्सी से गला घोट कर हत्या करने के बाद फरार बेरहम शातिर हत्यारोपी पति को गुरुग्राम पुलिस ने चेन्नई से दबोच ने में सफलता हासिल की है । इतना ही नहीं शातिर हत्यारा पति पत्नी की हत्या के बाद पत्नी का मोबाइल फोन , जेवरात, नगदी लेकर कमरे पर ताला लटका फरार हो गया । यह घटना गली नंबर 5 ए अशोक विहार एक्सटेंशन सराय वाला रोड गुरुग्राम की है । पत्नी के हत्यारोपी पति की पहचान भारत थापा उर्फ सागर थापा पुत्र धन कुमार थापा निवासी बीरपारा टी एस्टेट शिव मंदिर लंकापारा पीएस अलीपुर जिला नई जलपाईगुड़ी पश्चिमी बंगाल के रूप में की गई है ।

पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक कंट्रोल रूम में बीती 10 नवंबर को सूचना मिली की छोटू राम चैक के पास सुखपाल के मकान में बंद कमरे से बदबू आ रही है । इस सूचना के आधार पर सेक्टर 5 गुरुग्राम पुलिस टीम पहुंची । जहां मौके पर मकान मालिक ने बताया कि मकान के पहले तल पर बने कमरे से बदबू आ रही थी , वहां जाने पर देखा तो एक महिला का शव पड़ा हुआ था, शव की पहचान नैना सुनावर के रूप में हुई । जिसकी गला घोट कर हत्या कर दी गई थी । पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक मकान मालिक सुखपाल पुत्र कमल के द्वारा की गई शिकायत में जानकारी दी गई कि जिस कमरे में महिला का शव मिला है , वह कमरा मृतिका के पति भारत थापा उर्फ सागर थापा जलपाईगुड़ी पश्चिमी बंगाल को किराए पर दिया हुआ था । यहीं पर ही वह और उसकी पत्नी नैना सुनावर रह रहे थे । जब वह कमरे के पास से जा रहा था तो असहनीय बदबू महसूस की गई । इसके बाद मकान मालिक सुखपाल के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई ।

पुलिस मौके पर पहुंची और जब कमरे का दरवाजा खोला तो कमरे के अंदर नैना सुनावर मृत अवस्था में पड़ी हुई मिली । देखने पर ऐसा महसूस हो रहा था कि महिला की रस्सी से गला घोट कर हत्या की गई है । वही मकान मालिक सुखपाल ने बताया कि मृतका का पति भी कई दिनों से नजर नहीं आ रहा था और कमरे के दरवाजे के बाहर ताला लटका हुआ था । ऐसे में इस बात की संभावना से इंकार नहीं कि मृतका के पति के द्वारा ही हत्या को अंजाम दिया गया । पुलिस ने आवश्यक कार्यवाही करते हुए मामला दर्ज कर अपनी जांच पड़ताल आरंभ कर दी ।

पुलिस ने अपनी सूझबूझ का परिचय देते हुए इस मामले में तकनीकी सहायता लेते हुए हत्यारोपी पति को चेन्नई से दबोच ने में सफलता प्राप्त की । हत्यारोपी पति को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने के बाद एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया । पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक पुलिस रिमांड के दौरान हत्यारोपी पति ने बताया मृतका उसकी ही पत्नी थी और उसे अपनी पत्नी के चाल चलन पर संदेह था, इसी बात को लेकर उसने अपनी पत्नी की रस्सी से गला घोट कर हत्या कर दी और पत्नी का मोबाइल फोन ,जेवरात, नगदी समेटकर फरार हो गया । पुलिस ने हत्यारोपी भारत थापा उर्फ सागर थापा की निशानदेही पर मृतका के जेवरात ,मोबाइल फोन और 10000 की नकदी भी बरामद कर ली । इसके उपरांत कोर्ट में पेश किया जाने के बाद हत्यारोपी पति को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!