गुरुग्राम 16 नवंबर। हरियाणा विधानसभा के डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा 17 नवंबर को प्रातः 11 बजे गुरूग्राम के लोक निर्माण विश्राम गृह में पिछड़ा वर्ग के सदस्यों के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद वे उसी जगह संवाददाता सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे। रणबीर गंगवा गुरूग्राम में बैठक उपरांत फरीदाबाद के लिए रवाना होंगे।

श्री गंगवा 17 व 18 नवंबर को गुरूग्राम सहित प्रदेश में 6 स्थानों पर पिछड़ा वर्ग के सदस्यों के साथ बैठक करेंगे। इन बैठकों का दौर वे गुरूग्राम से शुरू कर रहे हैं। वे मंगलवार 17 नवंबर को प्रातः 11 बजे गुरूग्राम के लोक निर्माण विश्राम गृह में पिछड़ा वर्ग के सदस्यों के साथ बैठक करेंगे और दोपहर बाद 2 बजे फरीदाबाद के लोक निर्माण विश्राम गृह में वहां के पिछड़ा वर्ग सदस्यों के साथ बैठक करेंगे। मंगलवार को ही सांय 4 बजे श्री गंगवा नूंह के लोक निर्माण विश्राम गृह में पहुंचकर नूंह जिला के पिछड़ा वर्ग सदस्यों की बैठक लेंगे। तीनों स्थानों पर श्री गंगवा बैठक के तुंरत बाद मीडिया प्रतिनिधियों से भी बातचीत करेंगे।

इसी प्रकार, 18 नवंबर बुधवार को विधानसभा उपाध्यक्ष श्री गंगवा प्रातः 11 बजे गोहाना, दोपहर बाद 1 बजे पानीपत तथा सांय 3 बजे करनाल में पिछड़ा वर्ग सदस्यों के साथ बैठकें करेंगे। इन तीनों जगहों पर भी वे बैठकों के बाद संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

error: Content is protected !!