01 डायमंड कड़ा, डायमंड टॉप्स, 01 डायमंड रिंग बरामद, शिकायतकर्ता के घर मे साफ-सफाई का काम करती थी

गुरूग्राम।    पुलिस चैकी सैक्टर-43 थाना सुशांत लोक, गुरुग्राम में जयपाल सिंह ने आकर एक लिखित शिकायत के माध्यम से बतलाया कि दिनांक 27.03.2020 को दोपहर पर इसकी पुत्रवधू ने इसे बताया की उसकी एक डायमंड की अंगूठी , एक जोड़ी कानो के कुंडल व अन्य जेवरात नहीं मिल रहे । जो श्रमूमससंतल इसकी पुत्रवधू ने होली के दिन  निकाल कर रखी थी। शिकायत पर थाना सुशांत लोक, गुरुग्राम में कानून की संबंधित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।

अभियोग में निरीक्षक, बिजेंद्र सिंह, प्रभारी थाना सुशांत लोक, गुरुग्राम की देखरेख में उप-निरीक्षक हरीश कुमार, प्रभारी पुलिस चैकी सैक्टर-43, गुरुग्राम व जितेंद्र सिंह द्वारा उपरोक्त अभियोग में चोरी करने की वारदात को अन्जाम देने वाली आरोपित युवती को गुरूवार को सरस्वती कुंज, सैक्टर-53, गुरुग्राम से काबू करने में बड़ी सफलता प्राप्त की है। आरोपित की पहचान ’भारती मण्डल पत्नी दीपांकर निवासी सहिवनगर, जिला नादिया, पश्चिम बंगाल, हाल निवासी झुग्गी सरस्वती कुंज कॉलोनी, गुरुग्राम’ के रूप में हुई।

आरोपित ने पुलिस पूछताछ में बतलाया कि यह उपरोक्त अभियोग में शिकायतकर्ता के घर मे साफ-सफाई का काम करती थी। इसी दौरान इसने मौका पाकर वहां से ज्वैलरी चोरी कर ली और अपनी झुग्गी में छुपा दी। पुलिस टीम ने उक्त आरोपित युवती द्वारा ’उपरोक्त अभियोग में शिकायकर्ता के घर से चोरी किए गए 01 डायमंड कड़ा, 01 जोड़ी डायमंड टॉप्स, 01 डायमंड रिंग इत्यादी पुलिस टीम द्वारा आरोपित के कब्जा से बरामद’ किए है।

error: Content is protected !!