शातिर आरोपी को अपराध शाखा सोहना पुलिस टीम ने किया काबू.
आरोपी की पहचान ’राशिद पुत्र रकमुद्दीन, फरीदाबाद’ के रूप में हुई

फतह सिंह उजाला
गुरूग्राम। 
    थाना शहर सोहना, गुरुग्राम में गौरव पुत्र गोपाल निवासी मकान न0 11 वार्ड न0 15 कुम्हारवाड़ा सोहना हाल निवासी वार्ड न0 14 सोहना ने शिकायत के माध्यम से बतलाया कि दिनांक 20.09.2020 को सुबह यह अपनी मोटरसाईकल को लेकर अपने फ्रूट गोदाम पर आया था।  मोटरसाईकल को गोदाम के साईड मे ताला लगाकर खड़ा किया। यह करीब 12. 30 बजे गोदाम से बाहर आया और देखा कि इसने जहां अपनी मोटरसाईकल खड़ी की थी उस जगह पर नहीं मिली, जिसको कोई अज्ञात व्यक्ति चोरी करके ले गया। शिकायत पर थाना शहर सोहना, गुरुग्राम में कानून की सम्बंधित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।

निरीक्षक कुलदीप सिंह, प्रभारी अपराध शाखा सोहना, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए अपने गुप्त सूत्रों की सहायता से व अपनी समझबूझ से उपरोक्त अभियोग में मोटरसाईकिल चोरी करने की वारदात को अन्जाम देने वाले  शातिर आरोपी को कल दिनाँक 17.10.2020 को अंसल मोड़, सोहना से काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है। आरोपी की पहचान ’राशिद पुत्र रकमुद्दीन निवासी धौज, थाना धौज, जिला फरीदाबाद’ के रूप में हुई।

आरोपी ने ’पुलिस पूछताछ में उपरोक्त अभियोग में मोटरसाईकिल चोरी करने की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया तथा निम्नलिखित अभियोगों में मोटरसाईकिल चोरी करने की वारदातों को भी अन्जाम देने का खुलासा किया कि उसके खिलाफ पहले ही विभिन्न थाना में बाइक चोरी के मामले दर्ज है। आरोपी द्वारा उपरोक्त अभियोगों में चोरी की गई कुल 06 मोटरसाईकिल पुलिस टीम द्वारा आरोपी की निशानदेही पर आरोपी के कब्जा से बरामद’ किया गया है।

error: Content is protected !!