पुलिस टीम द्वारा 01 कैन्टर जिसमें से 173 पेटियां अंग्रेजी अवैध शराब की गई बरामद।

दिनाँक 28.09.2020 को अपराध शाखा सैक्टर-17, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने अपने गुप्त सूत्रों के माध्यम से एक सूचना अवैध रुप में शराब की स्पलाई किए जाने के समन्ध में प्राप्त हुई।

इस सूचना पर अपराध शाखा सैक्टर-17, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने एक पुलिस रैङिंग टीम तैयार की और गुप्त सूचना में बताए गए स्थान (राजीव चौक, गुरुग्राम के पास) पर पहूंच गए। जहां पर एक कैन्टर पर संदेह होने पर उसे चैक किया तो उसमें शराब भरी थी, जिसके चालक पुलिस आने का अंदेशा होने पर कैन्टर को छोङ कर भाग गया था।

पुलिस द्वारा पता करने पर ज्ञात हुआ कि इस कैंटर में शराब भरकर सप्लाई करने के लिए लाया गया था, किन्तु पुलिस के आने का अंदेशा होने पर कैन्टर चालक शराब को यही पर छोड़कर भाग गया।

अवैध शराब से भरे कैंटर के चालक/मालिक द्वारा अवैध रूप से शराब सप्लाई करने पर कैन्टर चालक/मालिक के खिलाफ थाना शिवाजी नगर, गुरुग्राम में सम्बंधित अधिनियमों की संबंधित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।

पुलिस टीम अवैध 173 पेटियां अंग्रेजी शराब व 01 कैंटर को नियमानुसार पुलिस कब्जा में लिया गया है।

पुलिस टीम द्वारा उक्त कैन्टर के चालक/मालिक के बारे में जानकारी एकत्रित की जा रही है, जिन्हें जल्दी ही काबू करके नियमानुसार आगामी कार्यवाही की जाएगी। अभियोग अनुसन्धानधीन है।

error: Content is protected !!