• Tue. Oct 20th, 2020

Bharat Sarathi

A Complete News Website

शहीद भगतसिंह पार्क मे शहीद भगतसिंह का जन्मदिन हर्षोल्लास के साथ मनाया गया

Sep 28, 2020

आज 28-09-2020 सुबह 7-30 पर गुरूग्राम स्थित सैक्टर 9 ऐ के शहिद भगतसिंह पार्क मे शहिद भगतसिंह जी का जन्मदिन बहुत ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया सैक्टर के अनेक गणमान्य महिलाएं एवं पूर्ष उपस्थित थे । आयोजन मे कर्नल विनोद बञा मुख्य अतिथि थे।शहीद भगतसिंह के चिञ पर फुल चढा कर सर्धाजलि अर्पित की गयी। सैक्टर वासीयो ने सुखी मनाते हूए मिठाई बाटी। कर्नल विनोद बञा ने शहिद भगतसिंह से युवाओं को प्रेरणा लेने को कहा उन्होंने शहिद भगतसिंह जी सघर्ष पुर्ण जीवन पर अनेक उदाहरण दिये, गुरूग्राम सब्जी मण्डी आडती ऐसोसिएशन के अध्यक्ष नवीन मारवा ने शहीद भगतसिहँ को हिन्दुस्तान की क्रांति का महान योद्वा बताया।

शहीद भगतसिंह ब्रिगेड के गुरूग्राम प्रभारी अतर सिहं सन्धु ने भगतसिंह के जीवन पर अपने विचार रखे।और कहा की आज हम जो भी है भगतसिंह जैसे महान क्रांतिकारी शहिदों की कुरबानीयो के कारण ही जिन्दा है और सभी देश वासी शहिदो की कुरबानीयो के कारण ही खुशियों से भरा अपना जीवन व्यतीत कर रहे है। सैक्टर 9ऐ दशहरा उत्सव समिति के अध्यक्ष विजय राज चौहान ने शहीद भगत सिहं को महान क्रांतिकारी बताया।उन्होंने कहा की आज के युग के युवाओं को शहीद भगतसिहं के जीवन को अपने जीवन मे अपनाना चाहिए। योगाचार्य ओमप्रकाश अरोडा ने भगतसिंह अमर रहे शहिदो की कुरबानीयो का याद रखेगा हिन्दुस्तान के नारो से सभी लोगो दिल मे जोश भर दिया।

इस मोके पर योगाचार्य ओमप्रकाश अरोड़ा,कर्नल विनोद बञा ,अतर सिहँ सन्धु नवीन मारवा ,उपेंद्र देशवाल,शिव कुमार तिवारी, राजेश जैन, सन्दीप अन्तिल, अम. आर. वध्वा, राजन लाम्बा ,राजेंद्र कुमार, विमला जैन,विमला शर्मा , वीना नाशा, प्रेमलता, सीता कालरा, बिन्दु शर्मा सतिश कालानी रवि कालानी, सरोज गांधी, आदि अनेक गणमान्य व्यक्ति और सैक्टर से बच्चे भी मोजूद थे । बच्चों ने शहीद भगतसिहँ के नारो से आयोजन का गमगीन बना दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copy link
Powered by Social Snap