13 सितंबर को करनाल में बर्खास्त पीटीआई की गिरफ्तारी के विरोध में प्रर्दशन

चंडीगढ़। भाजपा अध्यक्ष व मंत्रियों से मिलने के लिए प्रर्दशन कर रहे बर्खास्त पीटीआई की रोजाना हो रही गिरफ्तारी और दर्ज किए जा रहे मुकदमे से आक्रोशित पीटीआई 13 सितंबर को करनाल में प्रर्दशन करेंगे।

यह जानकारी देते हुए शारीरिक शिक्षक संघर्ष समिति के राज्य संयोजक धर्मेंद्र पहलवान व विनीता यादव ने बताया कि बर्खास्त पीटीआई पिछले कई दिनों से भाजपा के नवनियुक्त अध्यक्ष व मंत्रियों से मिल कर अपनी नौकरी बहाली की गुहार लगाने का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन भाजपा अध्यक्ष व मंत्री बर्खास्त पीटीआई के सवालों का जवाब देने की हिम्मत करने की बजाय उन पर बल प्रयोग किया जा रहा है और पुलिस हिरासत में लिया जा रहा है व उनके खिलाफ झुठे मुकदमे दर्ज करवाकर आंदोलन को दबाने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि 13 सितंबर को करनाल में प्रर्दशन किया जाएगा और माननीय मुख्यमंत्री को बर्खास्त पीटीआई की नौकरी बहाल करने की गुहार लगाएंगे।

सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा व अध्यापक संघ ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष औम प्रकाश धनखड़ से मिलने के लिए सोमवार को जींद में प्रर्दशन कर रहे सैकड़ों बर्खास्त पीटीआई को गिरफतार करने की घोर निन्दा की है। सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष लांबा व महासचिव सतीश सेठी और हरियाणा विद्यालय अध्यापक संघ के प्रदेशाध्यक्ष सीएन भारती व महासचिव जगरोशन ने घटना की निंदा करते हुए दो टूक शब्दों में कहा कि बर्खास्त पीटीआई के खिलाफ झुठे मुकदमे दर्ज करने,बल प्रयोग करने व गिरफ्तार करने से पीटीआई का आंदोलन रुकने वाला नहीं है। उन्होंने पीटीआई चयन के लिए 23 अगस्त को आयोजित लिखित परीक्षा के पेपर लीक मामले की हाईकोर्ट के सिटिंग जज से जांच कराने और परीक्षा को रद्द करने की मांग भी दोहराई।

You May Have Missed

error: Content is protected !!