मोदी जी का जन्मदिन सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जाएगा : गार्गी कक्कड़

आज दिनांक 7/9/2020 को भारतीय जनता पार्टी की बैठक लोक निर्माण विश्राम गृह, गुरुग्राम में सम्पन्न हुई जिसकी अध्यक्षता जिले की नव नियुक्त अध्यक्षा गार्गी कक्कड़ ने की।

बैठक में अध्यक्षा ने पार्टी द्वारा तय किये गए आगमी कार्यकर्मो की चर्चा की जिसमे मुख्य रूप से आदरणीय प्रधानमंत्री जी के जन्मदिवस को राष्ट्रीय स्तर पर “सेवा सप्ताह” के रूप में मनाने का निर्णय किया गया। “सेवा सप्ताह” 14 सितंबर से 20 सितंबर तक मनाया जाएगा।

इस कार्यक्रम के दौरान ज़िले स्तर पर रक्तदान शिविर, प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में नेत्र जांच शिविर जिसमे जरूरतमंदों को चश्मे वितरण किये जायेंगे, “मोदी जी को हाँ, प्लास्टिक को ना” अभियान चलाया जाएगा जिसमे प्लास्टिक की जगह कपड़े के थैलों के प्रयोग के प्रति जनता को जागरूक किया जाएगा। आगामी 25 सितंबर को बूथ स्तर पर “दीन दयाल जयंती” मनाई जाएगी।
आगमी 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के अवसर पर “आत्मनिर्भर भारत” अभियान के तहत आर्थिक रूप कमजोर वर्ग को बिना किसी गारण्टी के बैंको से ऋण उपलब्ध करवाये जाएंगे। आदरणीय प्रधानमंत्री जी के 70वें जन्मदिवस को बड़े धूम धाम मनाया जाएगा। ज़िले स्तर पर वेबिनार आयोजित किये जायेंगे।

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी श्री प्रवीन चंद्रा वशिष्ठ जी के अनुसार जिला अध्यक्षा गार्गी कक्कड द्वारा आगमी कार्यक्रमो के निमित ज़िले स्तर पर कार्यक्रम संयोजक नियुक्त किये गए जिसमे रक्तदान शिविर की संयोजक श्रीमती गार्गी कक्कड़, वेबिनार आयोजन के संयोजक श्री भूपेंदर चौहान, नेत्र जांच शिविर के संयोजक श्री पिंटू त्यागी, दीन दयाल जयंती कार्यक्रम के संयोजक श्री कमल यादव, बूथ स्तर पर प्लास्टिक को ना, मोदी जी को हाँ कार्यक्रम के संयोजक श्री प्रदीप, आत्मनिर्भर भारत कार्यक्रम के संयोजक श्री कुलभूषण भारद्वाज को नियुक्त किया गया है।
बैठक में जिला महामंत्री मनोज शर्मा, अनिल गंडास तथा सभी कार्यक्रम संयोजक उपस्थित रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!