गुरुग्राम डांसिंग स्टार सीजन 2 का हुआ भव्य आयोजन

गुरुग्राम,(1 सितम्बर ) वायरल सच ऑनलाइन मीडिया द्वारा गुरुग्राम के बच्चों की कला को आगे बढाने के उद्देश्य से गुरुग्राम डांसिंग स्टार-सीजन 2 का भव्य आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता के लिए ऑनलाइन ऑडिशन रखे गए थे। जिसमें से टॉप 10 बच्चों को सेलेक्ट कर ग्रैंड फिनाले के लिए आमंत्रित किया गया। कार्यक्रम के दौरान एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियों ने समय ही रोक दिया।

कार्यक्रम का शुभारंभ विधिवत रूप से दीप प्रज्वलन के साथ किया गया। इस प्रतियोगिता में पंकज डावर व गणेश गोयल ने मुख्य जज की भूमिका अदा की व डॉ डीपी गोयल ने बतौर मुख्यातिथि के शिरकत की। बतौर विशिष्ठ अतिथि महेश यादव ,पार्षद कुलदीप यादव, एडवोकेट मनीष शांडिल्य, एडवोकेट सुमन दहिया, परमिंदर कटारिया, एडवोकेट पर्वत ठाकरान, कमांडर उदयवीर यादव, कर्नल रवि प्रकाश दहिया, विवेकानंद तिवारी, एडवोकेट अभय जैन, पारस बक्शी, श्रीमती अर्पिता ने शिरकत की।

प्रतियोगिता के में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले मनोज को 11000 रुपये का नकद पुरस्कार, द्वितीय स्थान पर रहने वाले अजय को 5100, तृतीय स्थान पर श्रेया को 3100 रुपये नकद व चौथा स्थान प्राप्त करने वाले पीयूष यादव को 2100 रुपये का नकद पुरस्कार दिया गया एवं प्रतियोगिता में भाग लेने वाले अक्षिता गुप्ता,दीपक राजपूत,सहज यादव,गुनगुन गर्ग,कुनाल सैनी,विनय वर्मा, को ट्रॉफी, सर्टिफिकेट व गिफ्ट हैम्पर दिया गया।

इस दौरान वायरल सच के मैनेजिंग डायरेक्टर प्रवीण कुमार ने कहा कि पूरे विश्व मे फैली महामारी ने करोड़ों लोंगो का अलग अलग तरीके से नुकसान किया है। वहीं छात्रों का तो भविष्य ही संकट में डाल दिया है। ऐसे समय में बच्चों की कला को आगे बढाने व बच्चों को प्रोत्साहित करने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!