रेवाड़ी-आज जिला कार्यालय में इनेलो पार्टी पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की गई जिसकी अध्यक्षता जिला प्रधान डॉ राजपाल यादव ने की! पदाधिकारियों से रूबरू होते हुए जिला प्रधान ने कहा कि पार्टी संगठन को मजबूत करने व नए साथियों को जोड़ने के लिए अब गाँव गाँव जाकर सदस्यता अभियान चलाया जाएगा ताकि नए सदस्यों को पार्टी से जोड़कर मजबूत संगठन तैयार किया आज सके!

डॉ राजपाल यादव ने पत्रकारों से रुबरु होते हुए कहा कि आज हर वर्ग गठबंधन सरकार से परेशान है जो रोजाना कोरोना को लेकर व्यापारियों को परेशान करने के लिए नए नए फरमान जारी करते हैं और जब व्यापारी वर्ग उसका विरोध करते हैं तो उन फरमाना को वापस ले लिया जाता है जिससे व्यापारी वर्ग बुरी तरह परेशान है ! जिला प्रधान ने कहां कि आवारा सांड की टक्कर से पहले भी डोली वर्मा की मौत हो चुकी है उसके बाद भी प्रशासन कोई सुध नहीं ले रहा और सड़कों व मोहल्लों में आज भी आवारा पशुओं का जमावड़ा रहता है उनको उचित स्थान पर न भिजवाकर शायद प्रशासन किसी अन्य व्यक्ति की मौत के इंतजार में बैठा है !

इनेलो प्रदेश प्रवक्ता एडवोकेट रजवंत सिंह डहीनवाल ने बीजेपी के मंत्री की जो ऑडियो वायरल हुई है और जिसमें वह अभद्रता पूर्वक टिप्पणी की गई उनकी कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि एक वरिष्ठ महिला अधिकारी के बारे में ऐसी टिप्पणी करना उनके मानसिक संतुलन पर बड़ा प्रश्नचिन्ह लगा रहा हैं बीजेपी के बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ नारे की असलियत सामने आ गयी कि जो सिर्फ कागजों में थी ! धरातल पर सच्चाई कुछ और होती हैं! मंत्रियों व विधायकों की अधिकारी नहीं मान रहे यह कहीं ना कहीं कमजोर नेतृत्व का को दर्शा रहा है!

इस अवसर पर हलका प्रधान रामकिशन छिल्लर, शहरी प्रधान वरुण गाँधी, बुद्धिजीवी सेल संयोजक सम्पतराम ढहनवाल, नवनियुक्त व्यापार सेल संयोजक योगेश जैन, युवा प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू डोहकी,राजेश शर्मा बिठवाना,मीरसिंह हलका प्रधान एससी सेल ,सुरेंद्र ढाणी सांतो,जसवंत शाहपुर,युवा हल्का प्रधान जस्सूराव मीरपुर, युवा शहरी प्रधान गौरव सैनी, कैलाश सैनी, अनिल यादव चाँदावास सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे!