आईएएस आशिमा गोयल व कस्टम इंस्पेक्टर सुमित कंसल का पुनहाना अग्रवाल समाज ने किया सम्मान

पुन्हाना, कृष्ण आर्य

पुन्हाना की बेटी आशिमा गोयल व बेटे कस्टम इंस्पेक्टर सुमित कंसल की उपलब्धि पर पुनहाना अग्रवाल समाज के लोगों ने अग्रवाल भवन पुन्हाना में जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर समाज के लोगों द्वारा दोनों को फूल माला व स्मृति चिन्ह देकर उन्हें सम्मानित किया गया। अग्रवाल समाज के संरक्षक लक्ष्मीनारायण मंगला ने दोनों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए समाज का नाम रोशन करने पर व उनकी उपलब्धि पर उन्हें बधाई दी।           

अग्रवाल सभा पुन्हाना  के संरक्षक लाला लक्ष्मी नारायण मंगला ने कहा कि आज अग्रवाल समाज के बच्चे अपनी काबिलियत के दम पर देश में अपनी कामयाबी के झंडे गाड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें बेहद खुशी है कि पुन्हाना शहर की बेटी व बेटे ने आईएएस व कस्टम इंस्पेक्टर बन कर जहां समाज का नाम रोशन किया है। वही पुन्हाना शहर के साथ-साथ अपने परिवार का भी नाम रोशन किया है। उन्होंने कहा कि पुन्हाना शहर भले ही पिछड़े जिले में आता हो, परंतु शहर के बच्चों ने अपनी काबिलियत से ऊंचा मुकाम हासिल कर यह दिखा दिया कि प्रतिभा किसी की मोहताज नहीं होती।

इस अवसर पर आईएएस आशिमा गोयल ने कहा कि उन्हें बेहद खुशी है कि उनके शहर पुन्हाना व अग्रवाल समाज के लोगों ने उनका उत्साहवर्धन किया। वे इस सम्मान को जीवन भर याद रखेंगे तथा पुरजोर कोशिश करेंगी कि शहर का विकास हो तथा यहां के लोगों को सभी सुख सुविधाएं मिले। वही नवनियुक्त कस्टम इंस्पेक्टर सुमित कंसल ने भी शहर के गणमान्य लोगों का धन्यवाद करते हुए सभी का आशीर्वाद लिया।

इस अवसर पर अग्रवाल समाज के संरक्षक मूलचंद गोयल, नगर पालिका उप प्रधान बलराज सिंगला, पूर्व चेयरमैन कपूरचंद गोयल, आर्य समाज सत्य सदन के प्रधान सुरेंद्र आर्य, अग्रवाल समाज के प्रधान अशोक कुमार, आईएस आशिमा गोयल के पिता मित्रसेन गोयल, मास्टर पदम चंद जैन, अजय स्वरूप, प्रेमचंद, राकेश कंसल, सुभाष चंद्र, जगमोहन, दिनेश कुमार, अमित कंसल सहित अनेक लोग मौजूद थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!