कोरोना महामारी में भी नहीं रुके सीएम मनोहर लाल के कदम: बोधराज सीकरी

-मुख्यमंत्री मनोहर लाल, स्पीकर ज्ञानचंद समेत तमाम नेताओं, मंत्रियों के जल्द स्वस्थ होने की कामना
-गुरुग्राम के मेदांता मेडिसिटी अस्पताल में भर्ती हैं मुख्यमंत्री
बोधराज सीकरी

गुरुग्राम। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं प्रसिद्ध समाजसेवी, चिंतक और प्रखर वक्ता बोधराज सीकरी ने कहा कि कोरोना महामारी काल में जनसेवा के लिए मुख्मयंत्री मनोहर लाल लगातार कार्य करते रहे। उनके कदम कभी नहीं रुके। प्रदेश की चिंता करते हुए उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार की सभी योजनाओं को सिरे चढ़ाकर आमजन को सुविधा दी। जनसेवा करते हुए ही मुख्यमंत्री मनोहर लाल कोरोना संक्रमित हुए हैं।

यहां मेदांता मेडिसिटी में भर्ती हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सेहत में जल्द सुधार की कामना करते हुए बोधराज सीकरी ने कहा कि मुख्यमंत्री ने खुद के स्वास्थ्य से अधिक प्रदेशवासियों की सेहत की चिंता की है। समर्पण भाव से वे काम में लगे रहे। प्रदेश में घूम-घूमकर भी उन्होंने जनता की समस्याएं जानी हैं और उनका समाधान किया है। कोरोना महामारी काल में खाना, राशन से कोई वंचित ना रहे, इसकी चिंता उन्होंने लगातार की और सरकार की योजनाओं का लाभ अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने के प्रयास किए। श्री सीकरी ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल के साथ विधानसभा स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता समेत तमाम मंत्रियों, विधायकों, नेताओं के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

बोधराज सीकरी ने कहा कि कोरोना के लिए कोई आम नहीं है और कोई खास नहीं। यह हर किसी को अपनी चपेट में ले रहा है। आमजन से अपील है कि वे सरकार द्वारा बताए गए नियमों का पालन करें। दो गज की दूरी और मास्क जरूरी के फार्मुले को ना भूलें। किसी भी तरह की लापरवाही हमें प्रभावित कर सकती है। उन्होंने यह भी कहा कि चाहे बाजार हों या कोई अन्य स्थान, हर जगह पर हमें मास्क, सेनिटाइजर और उचित दूरी के साथ ही रहना है। अगर हर व्यक्ति खुद को बचाएगा, तभी हम सब बच सकते हैं। बोधराज सीकरी ने अपील की है कि स्वास्थ्य विभाग की ओर से शहर में लगाए जा रहे कोरोना जांच शिविरों में अपनी जांच करवाएं। जो भी गाइडलाइन दी जाएं, उनका बखूबी पालन करें।

You May Have Missed

error: Content is protected !!