कोरोना को हराना है तो मास्क जरुर लगाना है

गुरुग्रामः 18 अगस्त 2020. कोरोना वायरस के बढ़ते हुए प्रभाव को देखते हुए हरियाणा के माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटट्र की मुहिम में भारतीय रैडक्रास सोसायटी हरियाणा राज्य शाखा के निर्देशन तथा रैडक्रास सोसायटी गुरुग्राम के सौजन्य व जिला प्रशासन के सहयोग से कोरोना संक्रमण के बचाव हेतु जागरुकता अभियान चलाया हुआ है।

रैडक्रास सोसायटी गुरुग्राम के सचिव महेश गुप्ता ने बताया कि आज नेताजी सुभाष चन्द बोस के बलिदान दिवस पर जागरुकता अभियान की मुहिम पर सदर बाजार, बस अडड्ा, मिनी सचिवालय, बादशाहपुर आदि विभिन्न-विभिन्न जगहों पर रैडक्रास की टीम व वालिर्टियरस ने सभी को मास्क, सेनिटराईजर, खाद्य सामग्री, पेम्फलेट आदि देकर कोरोना संक्रमण को रोकने के उपाए बताए। 

सचिव ने आगे बताया कि जून 2020 से प्रारम्भ हुए जागरुकता अभियान में रैडक्रास सोसायटी गुरुग्राम लोकडाउन समाप्त होने के बाद भी प्रतिदिन पूरे गुरुग्राम में आटो व ऐम्बुलेंस द्वारा लोगो को जागरुक किया जा रहा है।

उन्होनें आगे बताया कि पूरा कार्यक्रम गुरुग्राम उपायुक्त अमित खत्री के मार्गदर्शन में किया जा रहा है तथा इस अभियान के द्वारा लोगों को मास्क लगाना, सोशल डिस्टेसिंग, हाथों को लगातार साफ करना, ज्यादा से ज्यादा घर में रहना आदि के बारे में अवगत कराया जाता है। ये अभियान सोहना, पटोदी, बादशाहपुर आदि सभी ब्लोको में किया जा रहा है।

इस अवसर पर रैडक्रास सोसायटी गुरुग्राम की टीम सुरेश गुप्ता, पी के भल्ला, अतुल पराशर, आकांशा, कविता सरकार, पंकज, रामचन्द्र, जगदीश आदि का विशेष योगदान प्राप्त हुआ।

error: Content is protected !!