शराब के ठेका के पास गोली चलाने के मामलें में आरोपी गिरफ्तार

पंचकूला, 08 अगस्त। थाना मनशा देवी पंचकूला की टीम ने मनीमाजरा मनसा देवी बार्डर पर शराब के ठेका के पास चली गोली चलाने के मामले में दीे आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान सुभाष वासी गरवाल जिला सोनीपत हाल इन्दिरा कालोनी मनीमाजरा व किशन कुमार पटेल वासी मनी माजरा के रूप में हुई।

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि 7 अगस्त शुक्रवार को शाम को सतपाल वासी अब्दुल्लापुर कालौनी पिन्जौर पर गोली चला दी थी। पुलिस को दी शिकायत में सतपाल ने बताया कि वह अपने दोस्त सतबीर वासी मेन बाजार पिन्जौर, भुपेन्द्र सिंह उर्फ गोलू गांव घाटीवाल पिन्जौर व प्रिन्स ठाकुर वासी मेंन बाजार पिन्जौर के साथ गाडी मे सवार होकर पशुओ के लिए फीड लेने के लिए पिन्जौर से फेस-11 मोहाली के लिए गए थे। मोटर मार्किट मनीमाजरा की रैड लाईट के पास गाडी से उतरकर ठेका शराब के सामने से पेशाब करने के लिए ठेका के पीछे जाने लगे। तो अनजान व्यक्ति ने बन्दुक फायर कर दिया। बन्दुक की गोली सतपाल को लगी।

सुचना मिलते ही पुलिस ने सतपाल सैक्टर 6 सरकारी अस्पताल पचकूला में दाखिल करवा। थाना मनसा देवी ने कार्यवाही करते हुए फायर करने वाले आरोपियो काक मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

You May Have Missed

error: Content is protected !!