(सोहना बाबू सिंगला
टोंक सवाई माधोपुर लोकसभा क्षेत्र के भाजपा सांसद चौधरी सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने कहा है कि हिंदुस्तान ऋषि मुनियों के देश है।जहाँ पर हर युग में भगवान के रूप में महान विभूतियों ने जन्म लिया है।जिन्होंने इस सृष्टि को रचने में अहम भूमिका निभाई है। इसी क्रम में बुधवार 5 अगस्त को करीब वर्ष के लंबे इंतजार के बाद देश के हिन्दू वर्ग के लोगों का राम मंदिर का सपना साकार हो गया है।जिसमें काफी संख्या में लोगों ने अपने प्राणों की आहुति दी थी।

यह बात सांसद ने कस्बे में आयोजित राम मंदिर शिलान्यास कार्यक्रम के अवसर पर हवन यज्ञ कार्यक्रम के अवसर पर लोगों के समक्ष कही। इस अवसर पर उन्होंने यह भी कहा कि राम एक विचारधारा व संस्कार हैं। जिनके पद चिन्हों पर चलकर उनका आदर करना चाहिए। बुधवार को सोहना कस्बे में राममंदिर शिलान्यास अवसर पर हवन  का आयोजन किया गया था। जिसमें विशेष रूप से सांसद सुखबीर सिंह मौजूद थे। निनके पहुँचने पर लोगों ने बुक्के देकर स्वागत किया।

प्राचीन शिव कुंड पर हवन यज्ञ में मौजूद सभी लोगों ने आहुति डाली तथा प्रशाद वितरित किया गया। इस अवसर पर भाजपा नेता सूरज पाल अम्मू, रोकी जैन, रोहतास जैन, तरुण मंगला, आदर्श गुप्ता, अनुदाग राणा, योगेश गर्ग धोजिया, पंकज लखुवास, लाला, बृज भूषण गोयल आदि के अलावा काफी लोग मौजूद थे।

error: Content is protected !!