भारत सारथी,गुरुग्राम। करीब 500 वर्षों के बाद राम मंदिर निर्माण की शुभ घड़ी आई है। राम मंदिर निर्माण के लिए करणी सेना देश भर के 300 जिलों में आज बुधवार को हवन-यज्ञ करेगी, जिसकी शुरूआत दिल्ली से की जाएगी। प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए सूरजपाल अम्मू ने कहा कि वे जल्द ही दो दिवसीय दौरे पर सडक़ के रास्ते अयोध्या जाएंगे। अयोध्या और राम मंदिर निर्माण में अपना महत्वपूर्ण योगदान देंगे। उन्होंने कहा कि सही मायने में तो दीपावली पूजन का मुहूर्त अब है। 14 साल का वनवास ही नहीं अपितु 500 वर्ष बाद अब रामजी अपनी जन्मभूमि लौटेंगे। अब तक दीपावली मनाने का वह आनंद नहीं था, जो अब आएगा।

इस मौके पर सूरजपाल अम्मू ने जानकारी देते हुए बताया कि अयोध्या में भूमि पूजन के पावन अवसर पर करणी सेना आज बुधवार को प्रात: 9 बजे राजा गार्ड बस डिपो दिल्ली के नजदीक ग्राम देवता बसई दारापूर में हवन-यज्ञ करेगी। इसके बाद दोपहर 12 बजे प्रसाद वितरित किया जाएगा। इसके साथ ही करणी सेना देश के 300 जिलों में हवन-यज्ञ करते हुए प्रसाद वितरित करेगी। प्रेस वार्ता में राष्ट्रीय महामंत्री शैफाली नांगल, राष्ट्रीय मन्त्री भीम भटेजा, राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष दिनेश चौहान, करणी सेना के ऑडीटर संजय नांगल, हरियाणा करणी सेना के अध्यक्ष ओम तंवर व प्रदेश महामंत्री मनदीप सिंह आदि मौजूद रहे।

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में हो सीबीआइ जांच: सूरजपाल

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। ऐसे में करणी सेना अभिनेता की मौत के मामले में सीबीआइ जांच की मांग करती है। करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार इस मामले को आखिर दबाना क्यों चाहती है। बिहार पुलिस के एसपी को मुंबई पहुंचते ही 14 दिन के लिए क्वारंटाइन करने से बड़े सवाल खड़े होते हैं। सूरजपाल अम्मू ने कहा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पहली रात आदित्य पांचोली के बेटे सूरज पांचोली के निवास पर एक पार्टी हुई थी। उस पार्टी में आदित्य ठाकरे समेत कई नामचीन हस्तियों ने भी शिरकत की थी। इस पार्टी में एक बड़ा झगड़ा भी हुआ लेकिन इस मामले को सीएम के बेटे की बदनामी के कारण छिपाया गया। सुशांत की सेक्रेटरी दिशा सलियान के साथ इस पार्टी में सामुहिक दुष्कर्म भी हुआ था, जिसके बाद दिशा ने बहुमंजिला इमारत से कूदकर सुसाइड कर लिया था। जांच में सामने आया कि पार्टी में हुए झगड़े को लेकर दिशा ने सुशांत को भी कॉल कर जानकारी दी थी। महाराष्ट्र पुलिस इस मामले में सुशांत के परिजनों को भी गुमराह कर रही है, जबकि बिहार पुलिस द्वारा इस जांच का जिम्मा मिलने के बाद इस मामले में खुलासे हो रहे हैं लेकिन महाराष्ट्र पुलिस इस मामले में खलल पैदा कर रही है।

करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू ने आरोप लगाया कि कहीं न कहीं ठाकरे सरकार और महाराष्ट्र सरकार भी इस मामले की सीबीआइ जांच करवाने से कतरा रही है। सुशांत की मौत के मामले को केवल आत्महत्या का मामला मानकर केस बंद करना उचित नहीं होगा। इस मामले में रिया चक्रवर्ती द्वारा सुशांत के बैंक खाते से कितने रूपए निकाले गए, इसे लेकर भी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ होनी चाहिए। अम्मू ने कहा कि यह गंभीर मामला है। समाज ने होनहार अभिनेता खोया है और एक परिवार ने अपने इकलौते बेटे को गंवाया है। ऐसे में इस मामले में करणी सेना दूध का दूध और पानी का पानी करवाना चाहती है।


Warning: Undefined variable $post in /var/www/wp-content/themes/newsup/inc/ansar/hooks/hook-index-main.php on line 117
error: Content is protected !!