भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी, जिम्मेदारी बदलती रहती हैं

चंडीगढ़ / रोहतक, 31 जुलाई 2020* भाजपा के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने संगठन की मजबूती के लिए दो दिन लगातार रोहतक में जिला अध्यक्षों, प्रदेश पदाधिकारियों एवं जिला प्रभारियों की बैठक लेकर उनके द्वारा दिए गए फीडबैक पर मौजूदा प्रभारियों के साथ गहनता पूर्वक विचार विमर्श किया और आह्वान किया कि हर कार्यकर्ता जमीन स्तर पर उतरकर अपना बेस्ट दें ।

पहले वीरवार को जिला अध्यक्षों के साथ मशविरा करने के बाद आज शुक्रवार को प्रदेश के पदाधिकारियों व जिला प्रभारियों के साथ विचार-विमर्श किया गया। सबसे पहले हिसार रोड स्थित निजी बैंकट हॉल में वहां मौजूद पदाधिकारियों ने प्रदेशाध्यक्ष का वहाँ पहुंचे पर स्वागत किया। बैठक में संगठन महामंत्री सुरेश भट्ट के अलावा प्रदेश के तीनों महामंत्री सांसद संजय भाटिया, संदीप जोशी, एडवोकेट वेदपाल,सभी प्रदेश पदाधिकारी व जिला प्रभारी,प्रदेश मीडिया सह-प्रमुख रणदीप घनघस, जिला अध्यक्ष अजय बंसल, जिला मीडिया प्रभारी शमशेर सिंह खरक आदि मौजूद रहे ।

ओम प्रकाश धनखड़ ने कहा कि भाजपा ऐसा राजनैतिक संगठन है जो अपनी कार्यप्रणाली से पहचाना जाता है ओर भाजपा कार्यकर्ता की संगठन में उसके कार्य करने के तौर तरीकों से पहचान बनती है तथा उसके व्यक्तित्व का विकास होता है उसी को आधार मानकर ही कार्यकर्ताओं को महत्वपूर्ण भूमिका दी जाती है । उन्होंने कहा कि भाजपा अपनी कार्यपद्धति से पहचानी जाती है । यहां हर कार्यकर्ता को सम्मान मिलता है.

नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने प्रदेश पदाधिकारियों और  जिला प्रभारी  की बैठक में खुला चिंतन करते हुए कहा सबसे पहले कार्यकर्ता अपने व्यक्तित्व का स्वयं निर्माण करें । क्योंकि भारतीय जनता पार्टी एक कार्यकर्ताओं का परिवार है, परिवार में कार्य करते करते हम में से ही किसी कार्यकर्ता को आगे चलकर प्रधानमंत्री ,मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष, सांसद, विधायक जिला अध्यक्ष जैसी महत्वपूर्ण जिम्मेवारी सरकार व संगठन में दी जायेंगी ।

उन्होंने अपनी नई टीम को लेकर भी प्रदेश पदाधिकारियों को जल्दी ही घोषणा करने की बात कही ओर नई टीम को लेकर फिर दोहराया कि भाजपा में सबसे पहले एक अच्छे कार्यकर्ता पहचान बनाने की जरूरत है जिम्मेवारी तो बदलती रहती हैं ।उन्होंने लगातार दो दिन बैठक करके प्रदेश पदाधिकारियों,जिला प्रभारियों व जिला अध्यक्षों के साथ मंथन किया

error: Content is protected !!