भिवानी/शशी कौशिक

 हरियाणा शारीरिक शिक्षकों ने अपनी बहाली की मांग को लेकर यहां लघु सचिवालय से भिवानी महेंद्रगढ़ सांसद रेडमैन धर्मबीर सिंह के निवास तक जुलूस की शक्ल में नारेबाजी करते हुए पहुंचे। वहां पर उन्होंने सांसद निवास का घेराव करते हुए मांगपत्र सौंपा।

आंदोलनकारियों ने थालियां व सिटियां बजाकर रोष जताया। इस कार्यक्रम में जिला भिवानी, दादरी, महेंद्रगढ़ के शारीरिक शिक्षक व सामाजिक जनसंगठन, सभी विभागों के कर्मचारियों ने भाग लिया। सांसद ने स्वयं आकर उनका मांगपत्र लिया व उनको भरोसा दिलाया कि उनकी मांग को मुख्यमंत्री मनोहर लाल के पास पहुंचाया जाएगा और जोरदार तरीके से पैरवी की जाऐगी।

प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व हरियाणा शारीरिक शिक्षक संघर्ष समिति के राज्य प्रधान धर्मेंद्र पहलवान ने किया। राज्य प्रधान धर्मेंद्र पहलवान ने कहा कि गठबंधन की सरकार पीटीआई से बदले की भावना से कार्य कर रही है। उनका लगातार शोषण किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वर्ष 2010 से लगातार अपनी सेवाएं दे रहे हरियाणा शारीरिक शिक्षकों को अब बाहर का रास्ता दिखाकर सरकार ने अपनी ओच्छी मानसिकता का परिचय दिया है जो कि निंदा के योज्य है। आने वाले चुनाव में सरकार को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

error: Content is protected !!