रेवाड़ी के निजी अस्पताल के स्टाफ़ पर तंग करने का आरोप

भिवानी/शशी कौशिक

 एक व्यक्ति द्वारा देर रात फेसबुक पर लाइव आकर खुद की रिवाल्वर से गोली मार कर आत्महत्या का सनसनीखेजी मामला सामने आया है। मृतक रेवाड़ी के एक निजी अस्पताल में कार्यरत था और वहीं के एक कर्मचारी पर आत्महत्या के लिए परेशान करने और अस्पताल प्रबंधन पर समाधान ना करने के आरोप लगाए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार बीती देर रात शहर के हुडा पार्क में आकर फेसबुक पर लाइव आया। इस व्यक्ति की पहचान सेक्टर-13 निवासी 38 वर्षिय साबू के रूप में हुई है। साबू रेवाड़ी में आंखों के एक निजी अस्पताल में एडमिस्ट्रेटर के तौर पर कार्यरत था। अस्पताल स्टाफ के साथ अनबन के चलते देर रात दो बजे के करीब फेसबुक पर लाइव आकर अपनी बंदूक से गोली मार कर आत्महत्या की बात की।

करीब 4-5 मिनट तक साबू ने अपने साथी कर्मचारी ऋषि को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया। साथी ही प्रबंधक गोपाल व किसी ममता मैडम को मामले की सुलह ना करवाने के लिए भी दोष देता है और फिर एकाएक अपनी लाईसेंसी रिवॉल्वर से दो-तीन गोली मार कर आत्महत्या कर लेता है। जब इसकी सूचना परिजनों को मिली तो उन्होने पुलिस को सूचना दी और अस्पताल के उन लोगों की पहचान की जिन पर आरोप लगे हैं। इस पर सिविल लाईन थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल पहुंचाया।

मृतक के चाचा ने बताया कि साबू रात करीब साढे 11 बजे घर से निकला और देर रात करीब डेढ दो बजे फेसबुक पर लाईव आकर हुडा पार्क में खुद की पिस्तौल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

error: Content is protected !!