भिवानी/शशी कौशिक

 शनि ने आज भिवानी को कोरोना प्रकोप से बचाया। आज शनिवार को भिवानी जिले में 13 कोरोना पाजिटिव केस ठीक हुए तो केवल पांच केस पोजिटिव आए।

आज आए इन 5 केसों में से 1 लोहारू से, 1 कैरू से, 1 डीसी कालोनी भिवानी से, 1 गांव तिगड़ाना से तथा 1 शान्ति नगर भिवानी से है। अब तक जिले में कुल 629 कोरोना पॉजिटिव हो चुके है जिसमें से 455 ठीक हो चुके है। अब जिले में कोरोना के 170 एक्टिव केस है। शनिवार को जिले से 250 सैम्पल लिए जा चुके है। जिले में शनिवार को 13 कोरोना पॉजिटिव ठीक हुए है।

सिविल सर्जन डाक्टर जितेन्द्र कादयान ने बताया कि भिवानी जिले में शनिवार को 5 कोरोना पॉजिटिव के केस सामने आए है, जिसमें से 1 लोहारू से 52 वर्षीय व्यक्ति है जो कि पुलिस विभाग हरियाणा से रिटायर्ड है। यह पिछले 15 वर्षो से डायबिटीज का मरीज है। इसने 2018 में किडनी ट्रांसप्लांट करवाई थी, इसका फोर्टिस मोहाली चण्डीगढ़ से ईलाज चल रहा है । एक कैरू से 31 वर्षीय व्यक्ति ह,ै जो कि मूथूट फाईनेंस घंटाघर चौक भिवानी में कार्य करता है। यह पहले से आए कोरोना पोजिटिव के सम्पर्क में आया है। एक डीसी कालोनी भिवानी से 35 वर्षीय व्यक्ति है, जो कि मूथूट फाईनेंस घंटाघर चौक भिवानी में कार्य करता है। यह पहले से आए कोरोना पोजिटिव के सम्पर्क में आया है। एक गांव तिगड़ाना से 24 वर्षीय युवती है जो कि मूथूट फाईनेंस घंटाघर चौक भिवानी में कार्य करती है। यह पहले से आए कोरोना पोजिटिव के सम्पर्क में आई है तथा 1 शान्ति नगर भिवानी से 42 वर्षीय व्यक्ति है, जो कि पीएनबी बैंक खानपुर सोनीपत में कार्य करता है, वह 5 जुलाई को भिवानी आया था। यह पहले से आए कोरोना पॉजिटिव के सम्पर्क में आया है। सिविल सर्जन ने बताया कि अब तक जिले में कुल 629 कोरोना पॉजिटिव हो चुके है जिसमें से 455 ठीक हो चुके है।

error: Content is protected !!