अब नूह में बैठेंगे एसई पब्लिक हेल्थ व एसई डीएचबीवीएन : चौधरी आफताब अहमद

हरियाणा कांग्रेस विधायक दल के उप नेता व नूह विधायक ने हरियाणा सरकार व प्रदेश के शीर्ष अधिकारियों से मांग की थी कि मेवात की मूल समस्याओं व उनके सही निवारण के लिए दोनों विभागों के अधिकारियों का यहां बैठना बेहद जरूरी है। हर जुमेरात ये अधिकारी एक्सईएन ऑफिस में बैठेंगे और नूह मेवात जिले की समस्याओं को सुलझाने का काम करेंगे।

सीएलपी उप नेता चौधरी आफताब अहमद ने बताया कि उन्होंने जोर देकर ये बात रखी थी कि पलवल बैठकर मेवात की समस्याओं का सही व जल्दी समाधान नहीं हो सकता है इसलिए ये अधिकारी कम से कम एक दिन मेवात आकर बैठें व जनता की समस्याओं को सलझाने का काम करें।

सीएलपी उप नेता आफताब अहमद ने अभी अतरिक्त मुख्य सचिव व दक्षिण हरियाणा बिजली विभाग के अध्यक्ष शत्रुजीत कपूर आईएएस से कई विषयों पर बात की थी व पत्र लिखा था जिसमें से दो मुद्दे ये भी थे। बिजली,  पानी के मुद्दे बड़े महत्वपूर्ण हैं, और यहां अधिकारियों को बिठवाने का मकसद यही है कि इलाके के लोगों को राहत मिले, उनका जल्दी काम हो सके।

चौधरी आफताब अहमद ने कहा कि वो भले ही विपक्ष के विधायक हो लेकिन वो इस सरकार को मेवात की अनदेखी नहीं करने देंगे, सरकार को काम करना होगा, नहीं किया तो आंदोलन करके सबक सिखाने का काम करेंगे। मेवात हित में जहां जरूरी होगा सरकार को काम करने के लिए मजबूर करते रहेंगे।

 अभी हमने पेट्रोल डीजल के बढ़े दामों के खिलाफ आंदोलन किया, कम नहीं किए तो और बड़ा प्रदर्शन होगा।

You May Have Missed

error: Content is protected !!