अवैध संबंध के चलते महिला ने की ननद की हत्या, 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

पुन्हाना, कृष्ण आर्य
थाने के गांव बादली में 3 जुलाई को अवैध संबंध के चलते महिला द्वारा अपने जीजा सहित अन्य लोगों के साथ मिलकर अपनी ही ननद की हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। पुन्हाना पुलिस ने मृतका के भाई की शिकायत पर महिला सहित 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।  

पुन्हाना निवासी शमसेर पुत्र इसराईल ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि मेरी पत्नी सकीला का मेरे जीजा तोफिक निवासी बादली के साथ अवैध संबंध हैं। जिसको लेकर मैंने कई बार अपने ससुराल के लोगों के साथ ही तोफिक के परिजनों को कई बार अपनी पत्नी व जीजा के अवैध संबंधों के बारे में बताया था, लेकिन इसके बाद भी दोनों के संबंध जारी रहे और उल्टा मुझे ही जान से मारने की धमकी दी। करीब 6 दिन पहले भी इस मामले को लेकर पुन्हाना शहर में एक पंचायत भी हुई थी। जिसमें अवैध संबंध को बंद करने से नाराज तोफिक सहित बादली के लोगों ने मेरे साथ बुरी तरह से पेश आते हुए मुझे व मेरी बहन अनीसा पत्नी तोफिक को जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद मेरी पत्नी सकीला ने जीजा तोफिक ,हाकम, हैलू , जिल्ला पुत्र अतरू निवासी बादली व असलूपी पत्नी हक्कू निवासी भूडपुर तहसील हथीन के साथ मिलकर 3 जुलाई को मेरी बहन अनीसा की हत्या कर दी।

मृतका के भाई शमसेर की शिकायत पर 6 लोगों के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही पोस्टमार्टम रिर्पोट आ जाएगी, जिसके बाद आगामी कार्रवाई कर दी जाएगी।
ओमवीर सिंह, जांच अधिकारी थाना पुन्हाना।

You May Have Missed

error: Content is protected !!