अगर अपराधियों को 7 दिन के अंदर पकड़ा नहीं किया तो व्यापार मंडल राज्यस्तरीय बैठक बुलाकर प्रदेश भर से आंदोलन करेगा – बजरंग गर्ग
इस राज में पुलिस कर्मचारी सुरक्षित नही ंतो आम जनता सुरक्षित कैसे होगी यह बहुत बड़ा चिंता का विषय है – बजरंग गर्ग
प्रदेश का व्यापारी, उद्वोगपति व आम जनता अपनी जानमाल की सुरक्षा के लिए भयभीत है – बजरंग गर्ग

फतेहाबाद – व्यापारी प्रतिनिधियों की एक आवश्यक बैठक हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष व हरियाणा कान्फैड के पूर्व चेयरमैन बजरंग गर्ग की अध्यक्षता में पुरानी अनाज मंडी में हुई। जिसमें भारी संख्या में व्यापारी प्रतिनिधियों ने भाग लिया।

इस बैठक में राकेश कुमार सिंगला से अपराधियों द्वारा 10 लाख रुपए की फिरौती मांगने व इस्क सेठी पर गोली चलाने व जान से मारने की धमकी देने पर बड़ी भारी नाराजगी जताई। व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि अगर 7 दिन के अंदर अंदर पुलिस प्रशासन ने फिरौती मांगने वाले अपराधियों को नहीं पकड़ा तो राज्यस्तरीय बैठक बुलाकर हरियाणा बंद करके व्यापारी पूरे प्रदेश में प्रदर्शन करेगा।

बड़े अफसोस की बात है आज अपराधियों में पुलिस का डर नाम की कोई चीज नहीं रही। बदमाश खुलेआम अपराध कर रहे हैं और प्रदेश का व्यापारी, उद्योगपति व आम जनता अपनी जान माल की सुरक्षा के लिए भयभीत है। यहां तक की इस राज में पुलिस कर्मचारी तक सुरक्षित नहीं है।

अपराधियों द्वारा 2 पुलिस कर्मचारी की हत्या करना सरकार की विफलता का जीता जागता सबूत है। प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि आज सरकार की विफलता व लापरवाही के कारण प्रदेश में लगातार अपराध बढ़ रहे है। प्रदेश में हर रोज लूटपाट, चोरी, फिरौती, हत्याओं की वारदातें हो रही है और सरकार अपराध पर अंकुश लगाने में पूरी तरह विफल सिद्ध हुई है। जनता की जान माल की सुरक्षा की जिम्मेदारी सरकार की होती है। सरकार को प्रदेश में अपराध को खत्म करने के लिए विशेष योजना बनानी चाहिए।

प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि पुलिस प्रशासन को राकेश कुमार सिंगला से फिरौती मांगने व इस्क सेठी पर गोली चलाने वाले अपराधियों को तुरंत गिरफ्तार करके उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। अगर पुलिस अपराधियों को तुरंत गिरफ्तार करके उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं करती तो व्यापार मंडल प्रदेश में सड़कों पर उतर कर जोरदार आंदोलन करेगा। जिसमें धरना, प्रदर्शन व हरियाणा बंद किया जाएगा। बड़े अफसोस से कहना पड़ता है कि करोड़ों रुपए सरकार को टैक्स देने वाला व्यापारी आज सुरक्षित नहीं है तो आम जनता की सुरक्षा सरकार क्या करेगी यह बहुत बड़ी चिंता का विषय है।

error: Content is protected !!