गुरुग्राम के विकास को विधायक सुधीर को कैबिनेट में ले सरकार: बोधराज सीकरी

-प्रदेश में सबसे अधिक राजस्व देने वाला जिला है गुरुग्राम
-यहां से मंत्री बनाकर सरकार विकास का मार्ग करे प्रशस्त

गुरुग्राम। उद्योगपति, समाजसेवी एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता बोधराज सीकरी ने कहा कि यह सब जानते हैं कि गुरुग्राम में पूरे प्रदेश में सबसे अधिक राजस्व देने वाला जिला है। ऐसे में यहां राजनीतिक दृष्टि से मजबूती जरूरी है। राजनीतिक रूप से यहां भारतीय जनता पार्टी मजबूत है, लेकिन यहां से एक भी मंत्री नहीं होना, यह के विकास में बाधा है। इसलिए सरकार गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला को कैबिनेट में शामिल करके यहां के विकास का मार्ग प्रशस्त करे।

यहां जारी बयान में बोधराज सीकरी ने कहा कि गुरुग्राम के नागरिक शिक्षित हैं और जागरुक हैं। विधायक चुने के जाने के बाद सुधीर सिंगला की कार्यप्रणाली को बारीकी से सभी ने परखा है। जिस तरह से उन्होंने नियमित रूप से खुद को यहां सक्रिय रखा है। चाहे कोरोना महामारी का दौर हो या इससे का समय हो, जनता के बीच आम आदमी की तरह रहकर विधायक सुधीर सिंगला ने काम किया है। अब भी वे लगातार भागदौड़ करते रहते हैं। उनके एजेंडे में सिर्फ और सिर्फ जनहित होता है। ऐसी सादगी, स्वच्छ छवि, ईमानदार और अपने पिता स्वर्गीय श्री सीता राम सिंगला के पदचिन्हों पर चलकर समाजसेवा में लगे विधायक सुधीर सिंगला को कैबिनेट में शामिल करके सरकार को सिर्फ एक विधानसभा नहीं, बल्कि गुरुग्राम जिला का मान बढ़ाना चाहिए। हरियाणा सरकार को हमारे क्षेत्र के विकास के लिये विधायक सुधीर सिंगला को कैबिनेट में शामिल कर गुरुग्राम की जनता को उपहार देना चाहिये।

उन्होंने कहा कि गुरुग्राम हरियाणा के राजस्व में 54 प्रतिशत योगदान देता है। गुरुग्राम आईटी सिटी, मिलेनियम सिटी और प्रांत का सिरमौर है। इसलिए हम मनोहर सरकार से आशा करते है कि मन्त्रिमण्डल विस्तार मे सुधीर सिंगला को मंत्री पद देकर गुरुग्राम का मान बढ़ाएं। उन्होंने यह भी कहा कि हालांकि सुधीर सिंगला को पद की लालसा नहीं है, उनका ध्येय केवल सेवा और समर्पण है। परंतु गुरुग्राम वासी के नाते हम अपना हक मांग रहे हैं।

You May Have Missed

error: Content is protected !!