यमुनानगर, कैथल और सिरसा मेडिकल कॉलेज की भूमि का चयन

चंडीगढ़। देश में चाईना को लेकर राहुल गांधी द्वारा ट्वीट कर देश की रक्षा और सुरक्षा पर सवाल उठाने को लेकर गृहमंत्री अनिल विज ने पलटवार करते हुए कहा कि राहुल गाँधी को बोलने का कोई अधिकार नहीं है और इन्हे जवाहर लाल नेहरू का समय याद करना चाहिए जब नेहरू ने 43000 एकड़ जमीन चाइना के कब्जे में दे दी थी।

विज ने कहा कि आज देश जितना पीएम मोदी के नेतृत्व में सुरक्षित हैं इतना कभी नहीं था। कोरोना के बढ़ते मामलो को देखते हुए अब हरियाणा स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना संक्रमित मरीजों का इलाज प्लाज्मा थैरेपी से करने का निर्णय लिया है।  

हरियाणा मे 3 नए मेडिकल कॉलेज बनाये जाने का रास्ता साफ हो गया है। जिसके बाद अब यमुनानगर, कैथल और सिरसा में जल्द ही इन कॉलेजों का निर्माण शुरू कर दिया जाएगा। इस बात की जानकारी देते हुए स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने बताया कि इसके लिए सभी प्रक्रियाएं पूरी कर ली गई हैं और इनके लिए भूमि का भी चयन कर लिया गया है।

केंद्र ने 59 चाइनीज मोबाइल एप्स पर प्रतिबंध लगा दिया है। इस फैसले का स्वागत करते हुए विज ने कहा कि चाईना अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा ऐसे में चाइना के साथ सभी तरह के संबंध खत्म किये जाने चाहिए।

error: Content is protected !!