सुरक्षा तंत्र को मजबूत करने के लिए डीएलएफ-1 में शुरू कराया बाउंड्रीवॉल का निर्माण कार्य

निगम पार्षद आरएस राठी ने नारियल फोडक़र शुरू कराया निर्माण कार्य

View Post

डीएलएफ फेज-1 स्थित ई, एफ ब्लॉक व बोधी मार्ग समेत डीएलएफ-1 इलाके के समूचित सुरक्षा तंत्र को मजबूत करने के लिए निगम पार्षद आरएस राठी ने नारियल फोडक़र बुधवार को बाहरी बाउंड्रीवॉल निर्माण का कार्य शुरू करा दिया है। लंबे समय से यहां के निवासी इसकी मांग कर रहे थे।

निगम पार्षद ने जानकारी देते हुए बताया कि बीते 6 महीने से बाउंड्रीवॉल का निर्माण शुरू कराने के लिए एस्टीमेट की स्वीकृति करा टेंडर की प्रक्रिया पूरी हो गई थी लेकिन लॉकडाउन के चलते अलॉटमेंट प्रक्रिया धीमी पड़ गई। अब निगम की तरफ से काम अलॉट कर दिया है, लगभग 27 लाख रुपये की लागत से इस बाउंड्रीवॉल का निर्माण होगा। स्थानीय निवासी लंबे समय से इसकी मांग कर रहे थे। लगभग एक माह के भीतर यह काम पूरा करा दिया जाएगा। इस काम से मुख्य तौर पर ई-ब्लॉक, एफ ब्लॉक व बोधी मार्ग के 1000 से अधिक परिवारों को फायदा मिलेगा साथ ही समूचित डीएलएफ  फेज-1 का सुरक्षा तंत्र मजबूत होगा। राठी का कहना है कि उनका टारगेट डीएलएफ फेज-1 को चारों तरफ से सुरक्षा के नजरिये से मजबूत करना है, इससे आवारा पशुओं के प्रवेश पर रोक व चारों की वारदातों पर भी काबू पाया जा सकता है।

इस दौरान एफ ब्लॉक आरडब्ल्यूए प्रधान बलराम अबरोल, स्थानीय निवासी मुकेश मलिक, वीके आहूजा, मनोज तिवानी, गौरव रस्तोगी, डीके अग्रवाल, राजन पूरी, मनोज मेहता इत्यादि लोगों ने इस कार्य के लिए पार्षद राठी का आभार भी जताया।

You May Have Missed

error: Content is protected !!