कोरोना की बैंक में एंट्री बुधवार और गुरुवार को बंद रहेगा एसबीआई बैंक

पटौदी एसबीआई बैंक ब्रांच का कर्मचारी पाॅजिटिव.
बैंक के स्टाफ सहित उपभोक्ताओं में हड़कंप मचा

फतह सिंह उजाला

पटौदी । पटौदी शहरी क्षेत्र अथवा नगर पालिका सीमा क्षेत्र में कोरोना कॉविड 9 एक बार फिर से अपनी जड़े जमानी शुरू कर दी है । इस बार कोरोना ने सीधी बैंकों के अंदर एंट्री कर ली है । मंगलवार सायं को पटौदी लघु सचिवालय के सामने स्थित एसबीआई ब्रांच का एक कर्मचारी कोविड-19 पॉजिटिव सामने आया है।

जैसे ही इस बात की जानकारी बैंक अधिकारियों को मिली तो फैसला किया गया कि पटौदी एसबीआई ब्रांच बुधवार और गुरुवार को पूरी तरह से बंद रखी जाएगी । जैसे ही पटौदी ब्रांच एसबीआई में कर्मचारी के कोविड-19 पॉजिटिव होने की जानकारी सामने आई,  इसके साथ ही स्थानीय एसबीआई ब्रांच के स्टाफ सहित बैंक से जुड़े उपभोक्ताओं के साथ-साथ आसपास के बैंक व अन्य दुकानदारों में भी हड़कंप सा मच गया । इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी कि कोविड-19 पॉजिटिव सामने आए बैंक कर्मचारी के कब सैंपल लिए गए थे और किन हालात में यह सैंपल लिए गए ।

मंगलवार को समाचार लिखे जाने तक कोविड-19 पॉजिटिव सामने आया इस ब्रांच का कर्मचारी कहां से बैंक में आवागमन कर रहा था, यह जानकारी नहीं मिल सकी । पटौदी पालिका सीमा क्षेत्र में कोविड-19 के बैंक में एंट्री करने की बात करें तो  करीब 10 दिन पहले पटौदी एक्सिस बैंक ब्रांच का कैरियर पॉजिटिव सामने आया था । यह कर्मचारी गुरुग्राम से पटौदी आवागमन कर रहा था, इसके चार-पांच दिन बाद ही हेलीमंडी शाखा के ही 3 कर्मचारी जो कि पटौदी क्षेत्र के अलग-अलग गांव के रहने वाले हैं पॉजिटिव जांच में सामने आए । यह मामला भी दो-तीन दिन पहले का है । इन तीनों कर्मचारियों के सैंपल सूत्रों के मुताबिक 10 जून को लिए गए थे। अब ताजा घटनाक्रम में पटौदी लघु सचिवालय के सामने स्थित एसबीआई ब्रांच का कर्मचारी कोविड-19 पॉजिटिव जांच में सामने आया है। इस बात की जानकारी मिलते ही बैंक को बुधवार और गुरुवार तक बंद रखने का फैसला किया गया है ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!