सुरक्षा की दृष्टि से डीएलएफ 2 में गेट के मुद्दे को लेकर निगम पार्षद राठी मिले डीटीपी से

एमजी रोड स्थित लाइसेंस कालोनी डीएलएफ फेज-2 में सुरक्षा की दृष्टि से लगे गेट के मुद्दे को लेकर इलाके के पार्षद आरएस राठी ने मंगलवार  को  डीटीपी प्लानिंग एवं इंफोर्समेंट आरएस बाठ से मुलाकात की। पिछले दिनों डीटीपी ने डीएलएफ फेज-2 में एक आउटर गेट और क्यू ब्लॉक के गेट जेसीबी से उखाड़ दिए गए थे जिसके चलते लोग सुरक्षा के मद्देनजर असुरक्षित महसूस कर रहे है। इसी मुद्दे को लेकर डीटीपी से मिले राठी ने कहा कि आज के माहौल में सुरक्षा एक बेहद ही गंभीर मुद्दा है और डीएलएफ फेज-2 में डीएलएफ प्रबंधन द्वारा मुख्य रोड पर लंबे समय से गेट लगाए हुए है जो कि सुरक्षा की दृष्टि से बेहद ही महत्वपूर्ण है। इसी प्रकार से इन्टरनल ब्लॉक में भी लोगों ने सुरक्षा चक्र को मजबूत करने के लिए अपने पैसे खर्च कर गेट लगाए हुए है और इनका बना रहना अत्यंत महत्वपूर्ण है।

राठी ने डीटीपी से निवेदन किया कि बाहरी गेटों पर किसी प्रकार की कार्रवाई न की जाए, इसकी अनुमति के लिए वह जल्द से जल्द उपायुक्त कार्यालय में आवेदन भी कर देंगे। इसी प्रकार से डीएलएफ फेज-2 के इन्टरनल ब्लॉक में लगाए गए गेट भी रेजीडेंटस ने सुरक्षा दृष्टि से अपने पैसे खर्च कर लगाए है और सभी गेटों पर गार्ड भी लगाए हुए है। उन्होंने आश्वासन दिया कि इस बात का पूरा ख्याल रखा जाएगा कि किसी को भी गेटों पर परेशानी न हो।

डीटीपी आएस बाठ का कहना है कि विभाग की पॉलिसी के हिसाब किसी रोड पर मूवमेंट की शिकायत नहीं आनी चाहिए। बाकी अनुमति के लिए आवेदन करें विभाग की तरफ से पूरा सहयोग किया जाएगा।

You May Have Missed

error: Content is protected !!