फौजी बेटे ने भेजे पैसे, निकलवाकर लौटती मां की हादसे में मौत

फर्रूखनगर में बस स्टैंड के पास मंगलवार को हुआ हादसा.
बाइक पर मां को गांव ला रहा बेटा हादसे में बच गया

फतह सिंह उजाला

पटौदी। फर्रुखनगर में बस स्टैंड  पर मंगलवार को एक हाईवा की चपेट में आने से बाईक सवार महिला की मौके पर ही मृत्यु हो गई। जबकि बाइक चालक उसका बेटा सुरक्षित बच गया। महिला गांव तिरपड़ी की रहने वाली थी। स्थानीय लोगों ने हाइवा के परिचालक को पकड कर पुलिस के हवाले कर दिया जबकि चालक मौके का लाभ उठा कर फरार हो गया। मृतक महिला अपने बडे बेटे के साथ अपने फौजी बेटे द्वारा बैंक खाते में भेजे गए रुपए निकाल कर गांव जा रही थी।

जानकारी के अनुसार गांव तिरपड़ी निवासी शीला अपने बड़े बेटे चंदन के साथ बाइक पर सवार होकर फर्रुखनगर स्थित  बैंक में रुपए निकलवाने के लिए आई थी। परिवार के खर्च के लिए फौज में तैनात बेटे कर्मबीर ने मां के खाते में रुपए भेजे थे। रुपए लेकर वापिस लौटते वक्त बस अडडे पर बाइक के साथ चल रही हाईवा ने बाइक को साइड मार दी और महिला पिछले टायरों के नीचे आ गई। दुर्घटना में सिर पर हाइवा का टायर चढने से महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने हाइवा और पनरिचालक को अपने कब्जे में लेकर शव को पोस्ट मार्टम के लिए गुरुग्राम भेजा और मामले की जांच शुरु कर दी है।

हाइवा के परिचालक कैलाश पुत्र सुरज्ञानी निवासी जीणगौर जिला जयपुर राजस्थान ने बताया कि वह चालक संजय पुत्र नत्थू निवासी बैंसलाना राजस्थान के साथ वजीरपुर से चरखीदादरी में डस्ट भरने जा रहे थे। फर्रुखनगर बस अडडे पर अचानक शोर सुनाई दिया और भीड़ को देखकर चालक मौके पर फरार हो गया। हादसा कैसे हुआ उसे मामलूम नहीं।  

You May Have Missed

error: Content is protected !!