शिवसेना प्रदेश प्रवक्ता ऋतुराज ने कल हरियाणा में होने वाली बीजेपी की वर्चुअल रैली पर सवाल उठाए।

ऋतुराज ने कहा कि एक तरफ पूरा देश कोरोना से पीड़ित है। भारत मे आंकड़ा 3 लाख से ज्यादा पहुच चुका है। सरकारी सुविधाओं की कमी के कारण निजी अस्पताल ने मोदी जी के आपदा को अवसर के रूप में लेने के जुमले को सीरियस ले लिया है। आम आदमी के लिए इलाज दूर की कौड़ी बन चुका है। हॉस्पिटल की लापरवाही के कारण मरीजो की मौत हो रही है। हाल ही में गुरुग्राम में एक निजी हॉस्पिटल की लापरवाही के कारण एक महिला की मौत हो गई।

गुरुग्राम जैसे शहर में जिसे मेडिकल हब कहा जाता है वहा मरीजो के लिए एक अदद सरकारी हॉस्पिटल की व्यवस्था भी पूरी नही है। मरीजो को दिल्ली भेजा जा रहा है। लोगो के पास काम नही है बेरोजगारी का आंकड़ा चरम पर है हालांकि बीजेपी सरकार ने आंकड़े जारी करने पर बेन कर दिया था। लोगो की आर्थिक हाताल खराब हो चुकी है कर्जदाता उन्हें परेशान कर रहे है। लोगो को सिविल स्कोर खराब हो रहा है। लोगो के लिए 2 वक़्त की रोटी जुटाना भी चीन से युद्ध जैसा हो चुका है। बहुत से परिजनों ने स्कूल फीस न भर पाने पर अगले साल पुनः उसी कक्षा में अपने बच्चो को भर्ती करवाने का निर्णय लिया है।

ऐसे में बीजेपी अपने प्रचार में लगी हुई है। अपने 6 साल की उपलब्धि गिनाने के लिए वर्चुअल रैली कर रही है। ये बेहद शर्मनाक है शायद बीजेपी अपनी मानवता खो चुकी है। जब लोग मौत के मुह में समा रहे है उस वक़्त बीजेपी अपना प्रचार कर रही है। क्या मोदी जी उन परिवारों से मिल सकते है उन्हें जवाब दे सकते है जिनके परिजन बिना इलाज मारे गए? हरियाणा की जनता पहले ही बीजेपी को नकार चुकी है ऐसे में बीजेपी का इस तरह जनता का मजाक उड़ाना उसे भारी पड़ेगा।

error: Content is protected !!