“देश को आत्मनिर्भर बनाना सरकार का लक्ष्य”

कोरोना के संक्रमण ने पुरी दुनिया के को घरो में कैद करने के साथ –साथ आम आदमी से लेकर खास आदमी तक की जीवन शैली को बदल कर रख दिया है, ऐसे में राजनीतिक पार्टीयां भी इससे अछूती नहीं है और भारतीय जनता पार्टी तो अपने अभियानों के जरिए आम जनता के बीच रहने वाली पार्टी है। ऐसे समय में भारतीय जनता पार्टी ने लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा एक साल में किए कार्यों को जनता तक पंहुचाने के लिए वर्चुअल रैली करने का निर्णय लिया है।

भाजपा कार्यकर्ता एवं समाजसेवी ऐ के शर्मा ने वर्चुअल रैली पर बात करते हुए बताया कि इस रैली को सफल बनाने के लिए सभी भाजपा कार्यकर्ता जी-तोड़ मेहनत कर रहे हैं ताकि समाज के लोगों में मोदी सरकार के दूसरी पारी के एक साल पूरा होने पर सरकार की विगत एक वर्ष की उपलब्धियों के साथ कोरोना से बचाव से लेकर इस विकट समय में कैसे निपटा जाए इसकी जागरूकता फैल सके और देश के लोग आत्मनिर्भर बन सकें। शर्मा जी लगभग कई जगह मानेसर में गए और लोगों को मोदी सरकार की दूसरी पारी की उपलब्धियों के बारे में बताया और पर्चे भी बांटे एवं इस कोरोनावायरस संकट के बीच लोगों को कैसे बचना है इसके तरीके भी बताए साथ ही सैनिटाइजर और मास्क भी बांटे | शर्मा जी 2014 से बीजेपी पार्टी के साथ है और पार्टी के दिशा निर्देश के साथ जी जान से लगे रहते है

समाजसेवी ऐ के शर्मा ने कहा कि रैली में 1 लाख से अधिक लोगों के ऑनलाइन, सोशल मीडिया, टीवी के माध्यम से जुड़ने की सम्भावना है। उन्होंने कहा वर्चुअल रैली साक्षात रैली के समान ही होगी। बस इसमें लोग ऑनलाइन और सोशल मीडिया के जरिए जुड़ेगें। इस रैली में मोदी सरकार की उपलब्धियों व भविष्य के कार्यक्रमों के बारे में बताया जाएगा।

लोगों को घर से बाहर निकलते समय काफी सावधानियों की पालना करनी पड़ती है, जिससे आम आदमी से लेकर खास आदमी तक की जीवन शैली को बदल कर रख दिया है। ऐसे समय में भाजपा ने लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए वर्चुअल रैली करने का निर्णय लिया है।