अवैध शराब का कारोबार करने वाले नरेश छाबड़ा को 3 दिन का रिमांड.

सोहना. बाबू सिंगला. करीब डेढ़ महीने पहले लावारिस अवस्था में पुलिस प्रशासन सूचना के आधार पर एक ट्रक को अपने कब्जे में लिया गया जिसमें अवैध रूप से करीब 959 पेटी शराब की बरामद की गई पुलिस ने ट्रक व शराब की अवैध पेटी को अपने कब्जे में लेकर आगामी जांच पड़ताल शुरू कर दी जिसमें सूचना के आधार पर अजय कुमार निवासी सोहना को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया गया जहां अदालत ने अंतरिम जमानत देकर छोड़ दिया गया इसी मामले में मुख्य आरोपी नरेश छाबड़ा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने नरेश छाबड़ा को अदालत में पेश किया जहां उन्होंने रिमांड की मांग लेते हुए माननीय जज साहब ने 11 जून 2020 तक का पुलिस प्रशासन को रिमांड पर देने के आदेश जारी कर दिए गए पुलिस प्रशासन आरोपी से मामले की पूरी जांच पड़ताल करने में लगी हुई है वही शहर थाना सोहना में नियुक्त जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर वेदपाल ने बताया कि अवैध शराब का कारोबार करने वाले नरेश छाबड़ा को गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया जहां पुलिस को 3 दिन का रिमांड मिल गया है.

नरेश छाबड़ा से सारे मामले की गंभीरता से पूछताछ की जाएगी उन्होंने यह भी बताया कि इनके अलावा और कोई व्यक्ति शामिल होने की संभावना है पूछताछ के दौरान ही पता पढ़ पाएगा उक्त मामला 26 अप्रैल 2020 का बताया गया है पूरे देश में कोरोना वायरस जैसे खतरनाक बीमारी के चलते लॉक डाउन लगाया हुआ है इस दौरान शराब का अवैध रूप से कारोबार करने वाले सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा चाहे वह अपने आप को कितना भी प्रभावशाली क्यों ना समझता हो सरकार के आदेश अनुसार पुलिस प्रशासन की अपनी जिम्मेवारी होती है कि अवैध रूप से काम करने वाले पर पुलिस पूरी तरह से सतर्क बनी हुई है

You May Have Missed

error: Content is protected !!