पुलिस कंट्रोल रूम को सेंट्रल कंपनी के गार्ड ने सूचना दी कि बेरका गांव के कुछ लोग सेंट्रल पार्क में आये है और मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे है.

गुरुग्राम. सोहना के गांव बेरका में जमीनी विवाद की सूचना पर गए पुलिसकर्मियों पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया. ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों को पीसीआर से उतारकर लाठी-डंडों से पीटा. एक हवलदार को घर में ले जाकर बंधक बना लिया और जमकर पिटाई की. पुलिस कर्मी को बंधक बनाकर मोबाइल फोन व रुपये भी लूट लिया. इतना ही नहीं आरोपियों ने पुलिस पीसीआर को पूरी तरह से तोड़कर क्षतिग्रस्त कर दिया. इस मामले में पुलिस ने करीब 10 ग्रामीणों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

मामला बीती देर रात उस समय का है जब पुलिस कंट्रोल रूम को सेंट्रल कंपनी के गार्ड ने सूचना दी कि बेरका गांव के कुछ लोग सेंट्रल पार्क में आये है और मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे है. इस सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस पर पहले से ही घात लगाए बैठे लोगों ने पुलिस पार्टी पर हमला करते हुए एक पुलिस कर्मी को बंधक बना लिया.

मौके पर पहुंचा भारी पुलिस बल

मौके से जान बचा कर भागे दो पुलिस कर्मियों ने हवलदार को घर के अंदर बंधक बनाए जाने की सूचना अधिकारियों को दी. जिसके बाद मौके पर भारी तादाद में पहुची पुलिस फोर्स ने कर्मी को छुड़ाया. इस मामले में पुलिस ने पांच नामजद आरोपिंयो के अलावा दर्जन भर अन्य महिला पुरुषों के खिलाफ 307 जैसी करीब आधा दर्जन संगीन धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

पूर्व सरपंच के खिलाफ भी मामला दर्ज

बता दें की पुलिस पार्टी पर हमला करने वाले उक्त आरोपियों ने दो दिन पहले सेंट्रल पार्क के इंचार्ज कर्नल संदीप दत्ता को भी व्हाट्सएप पर जान से मारने की धमकी दी थी. जिस पर पुलिस ने आरोपी बल्लू पूर्व सरपंच गांव बेरका के खिलाफ 323व 506 के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया हुआ है.

सेंट्रल पार्क के इंचार्ज को दी थी धमकी

भोंडसी थाना प्रभारी भारतेंदु ने बताया कि पुलिस पार्टी पर हमला करने वाले उक्त आरोपियों ने दो दिन पहले सेंट्रल पार्क के इंचार्ज कर्नल संदीप दत्ता को भी व्हाट्सएप पर जान से मारने की धमकी दी थी. जिस पर पुलिस ने आरोपी बल्लू पूर्व सरपंच गाव बेरका के खिलाफ 323 व 506 के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया हुआ है.

error: Content is protected !!