अपने पैतृक गांव लोकरा से किया अभियान का आरंभ.
सोशल डिस्टेंस के साथ बजाई केंद्र की उपलब्धियां

फतह सिंह उजाला
पटौदी।
 केंद्र में पीएम मोदी के नेतृत्व वाली  बीजेपी सरकार की पहले वर्ष की उपलब्धियां बताने के लिए पार्टी की गाइड लाइन पर लाॅक डाउन के बीच चलते हुए पटौदी से बीजेपी के एमएलए एसपी जासवता ने हलके के गांवों की राह पकड़ ली है। इस अभियान का आरंभ एमएलए जरावता ने अपने पैतृक गांव लोकरा से ही किया।

सोमवार को एमएलए सत्य प्रकाश जरावता ने पटौदी विधानसभा हलके के अपने गांव लोकरा पटौदी  मंडल  में घर-घर और ग्रातींणों के बीच जाकर देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी  द्वितीय कार्यकाल के प्रथम वर्ष पूरा होने पर इस दौरान देशहित सहित विभिन्न वर्गो के लिए किये गए कार्यो के पत्रक उपलब्ध कराये।

उन्होंने कहा कि कोरोना जैसी वैश्विक महामारी के बीच में जिस प्रकार से पीएम मोदी से आम जनमानस को महामारी से बचाने सहित सुरक्षित रखने तथा लाखों कामगारों को उनके पैतृक गांव-शहर भेजा, उसकी पूरी दुनिया में तारीफ हो रही है। बिना किसी भेदभाव के 20 लाख करोड़ का सभी वर्गो-उद्योगो व अन्य हित में पैकेज भी दिया। बंगाल और उड़ीसा में तूफान पीड़ितों के लिए अलग से पैकेज दिये। बीजेपी सहित पीएम मोदी के लिए राष्ट्र हित सर्वोपरी है।

पीएम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार का पत्रक एवं हरियाणा के मुख्यमंत्री  मनोहर लाल खट्टर के द्वारा किए गए कार्यों एवं योजनाओं के पत्रक पटौदी विधायक सत्य प्रकाश जरावता ने पटौदी विधानसभा क्षेत्र के गांव बिनौला में भी घर घर जाकर वितरित किये।  देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वितीय कार्यकाल के प्रथम वर्ष पूरा होने पर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का पत्रक केन्द्र सरकार के कार्य से वर्णित है। उन्होंने कहा कि तीन तलाक, सीएए, राम मंदिर, धारा 370 जैसी दशको पुरानी समस्याओं को बहुत ही सहजता के साथ सुलझा दिया गया। इस दौरान पीएम मोदी के दूसरे कार्यकाल की स्वर्णिम उपलब्धी डब्ल्यूएचओ को भारत को कार्यकारी अध्यक्ष सभी देशों के द्वारा मिलकर बनाया जाना रहा है।

error: Content is protected !!