अपनी मांगों के समर्थन में लगाये सोशल डिस्टेंस से नारे.
टिक टॉक स्टार सोनाली के विरूद्ध जबरदस्त रोष.
8 जून को अनिश्चित कालीन हड़ताल कर सकते हैं

फतह सिंह उजाला

पटौदी । टिक टॉक स्टार और बीजेपी की टिकट पर राजनीति के मैदान में सक्रिय हुई सोनाली फौगाट के द्वारा मार्केट कमेटी सचिव के साथ आन डयूटी सरेआम चप्पल से की गई मारपीट ने तूल पकड़ लिया है। आॅन डयूटी माकेट कमेटी सचिव के साथ की गई दबंगई के विरोध में पटौदी मार्केट कमेटी के सचिव सहित अन्य सभी कर्मचारियों ने काली पट्टी बांध आंशिक रूप से विरोध प्रदर्शन करतें धरना दिया तथा वर्क भी सस्पेंड रखा। मार्केट कमेटी कार्यालय परिसर में सोमवार को सचिव नरेंद्र यादव, मुकेश शर्मा, बिरेंद्र कूंडू, अजय, जितेंद्र, आशीष, योगेश, अनिल सहित अन्य कर्मचारी भी शामिल रहे। सभी ने मांग की है कि सोनाली फोगाट की इस अभद्रता पर कार्यवाही होनी चाहिये।

इधर फर्रूखनगर में भी टिक टॉक स्टार सोनाली फौगाट के द्वारा मार्किट कमेटी बालसंद के सचिव सुल्तान सिंह के साथ चप्पल से मारपीट के खिलाफ मर्किट कमेटी फर्रूखनगर के सचिव मोहन जोवल व कर्मचारियों ने रोष स्वरूप हाथों पर काली पटटी बांध कर रोष प्रकट किया और  कड़े शब्दों में की निंदा की । साथ ही चेतावनी दी कि बीजेपी नेता के खिलाफ कोई कार्रवाई अमल में नही लाई गई तो 8 जून को पूरे प्रदेश के मार्किट कमेटी के अधिकारी व कर्मचारी सामुहिक रूप से अनिसचित  कालीन हड़ताल कर सकते है ।

मोहन जोवल ने  कहा कि बीजेपी नेता  सोनाली फोगाट की इस अभद्रता पर कार्यवाही होनी चाहिये। अगर उक्त अधिकारी ने उनके साथ कुछ गलत व्यवहार किया था तो उसके खिलाफ शिकायत करनी चाहिये थी न कि अभद्र कार्यवाही प्  उन्होने बताया कि सरकार द्वारा लॉक डाउन के दौरान सभी मंडियों में नेताओं के प्रवेश पर रोक लगाई हुई है । बावजूद झ्सके भी बीजेपी नेत्री चार पांच गाडियों में कार्यकर्ताओं के साथ बालसंद मंडी में पंहुच कर न केवल नियमों की अवहेला की बल्कि सचिव के साथ मारपीट करके सारी हदे पार कर दी । जिससे कर्मचारियों में रोष है ।

उन्होने बताया कि सोनाली फौगाट, मौके पर उनके साथ गए कार्यकर्ताओ, जिन पुलिस कर्मचारियों की मौजूदगी में यह प्रकरण घटित हुआ उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाए । इस पूरे प्रकरण की जांच के लिए विशेष कमेटी का गठन किया जाये प्   भविष्य में इस प्रकार किसी कर्मचारी ध् अधिकारी के साथ कोई घटना ना घटे । एक तो  कर्मचारी ध् अधिकारी कोरोना विश्वव्यापी महामारी में जान हथेली पर रख कर कार्य कर रहे है । वहीं उन्हे सम्मान की बजाये चप्पल से पीट कर अपमानित किया जा रहा है । ऐसी हालत में कर्मचारी कौन काम करेगा । इस मौके पर मंडी सुपरवाईजर विजय कुमार, मैनपाल, महिपाल, संदीप डागर, सूरजपाल, आशिष, अभिषेक, दीपक, रमेश आदि ने हाथ पर काली पटटी बांध कर विरोध किया ।

error: Content is protected !!