दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर पर हरियाणा पुलिस ने मजदूरों को रोका, वापस घर जाने को कहा

इस मामले में पुलिस का कहना है कि हम किसी को गुरुग्राम में दाखिल नहीं होने देंगे. चाहे आपके पास कर्फ्यू पास क्यों न हो. वही. दिल्ली पुलिस ने सभी मजदूरों को अपने अपने घर जाने को बोल दिया हैं. गुरुग्राम में गुुरुवार को आए 68 कोरोना पॉजिटिव, अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा

गुरुग्राम. दिल्ली गुरुग्राम बॉर्डर पर हरियाण पुलिस ने मजदूरों को रोक दिया है. पुलिस दिल्ली से आ रहे मजदूरों को गुरुग्राम में दाखिल होनें नहीं दे रही है. कई मजदूरों के पास मूवमेंट पास भी हैं. मजदूरों का का आरोप है कि वो साइकिल से जा रहे थे इसलिए उन्हें रोका गया, जबकि बाइक वालों को नहीं रोका जा रहा है. इस मामले में गुरुग्राम पुलिस कुछ नहीं बोल रही है. केवल इतना कह रही है कि हम किसी को गुरुग्राम में दाखिल नहीं होने देंगे. चाहे आपके पास कर्फ्यू पास क्यों न हो. वही. दिल्ली पुलिस ने सभी मजदूरों को अपने अपने घर जाने को बोल दिया हैं.

वहीं हरियाणा के झज्जर जिले में  दिल्ली हरियाणा बॉर्डर पर पुलिस ने फिर सख्ती बढ़ा दी है. बिना ई पास के वाहनों को बॉर्डर पर ही रोक दिया है. गृहमंत्री अनिल विज के सख्त रुख के बाद पुलिस ने ये सख्ती की है. अगर दिल्ली से बहादुरगढ़ या झज्जर आना है तो ई-पास जरूरी है. टिकरी बॉर्डर से पहले हरियाणा के नाके पर सीसीटीवी लगाए गए हैं.

अनिल विज ने जारी किए आदेश

बता दें कि दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र  में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखकर हरियाणा सरकार एक्शन में आ गई है. गृहमंत्री अनिल विज ने एक बार फिर से हरियाणा बॉर्डर को सील करने आदेश जारी कर दिए हैं. विज ने इसको लेकर गृह सचिव को पत्र लिखा है. अनिल विज ने कहा कि हरियाणा में कोरोना पॉजिटिव 80 प्रतिशत मामले उन जिलों से हैं जो दिल्ली के साथ सटे हुए हैं, इसलिए हम दिल्ली के साथ सटे सभी बॉर्डर को सील कर रहे हैं.

हरियाणा में कोरोना मरीजों की संख्या 1504

हरियाणा में गुरुवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 123 नए मामले सामने आने के साथ ही राज्य में कोविड-19 से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 1504 हो गई है. राज्य स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि सूबे में सक्रिय मामलों की संख्या 604 है. गुरुग्राम में गुुरुवार को आए 68 कोरोना पॉजिटिव, अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा

You May Have Missed

error: Content is protected !!