गुरुग्राम में गुुरुवार को आए 68 कोरोना पॉजिटिव, अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा

-बुधवार तक थे 337 पॉजिटिव केस, गुरुवार को हुए 405
-कोरोना से गुरुग्राम जिला में तीसरी मौत भी हुई

गुरुग्राम। कोरोना का कहर गुरुग्राम जिला में बढ़ता ही जा रहा है। जिस तरह से रोज आंकड़े दहाई के अंक में आ रहे हैं, यहां कोरोना की दहशत बढ़ती जा रही है। यहां कुल पॉजिटिव केसों की संख्या 405 हो चुकी है और अगर इसी रफ्तार से यह संख्या बढ़ती रही तो जल्द ही यह आंकड़ा 1000 के पार हो जाएगा। वहीं कोरोना से यहां पर गुरुवार को तीसरी मौत भी हो गई। इससे शहर के लोग दहशत में आ गए हैं।

गुरुवार को यहां पर 68 पॉजिटिव केस आए। शायद इस संख्या को देखते हुए गुरुग्राम का स्वास्थ्य विभाग खुद बीमार हो गया और रोजाना जारी किया जाने वाला बुलेटिन भी जारी नहीं कर पाया। पूरे दिन तो जिला में कोरोना पॉजिटिव केसों की संख्या 30 बताई जाती रही। शाम तक जिला का हेल्थ बुलेटिन आने का इंतजार मीडिया को रहा। रात के 9 बज गए, लेकिन सिविल सर्जन डा. जेएस पूनिया की ओर से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई कि आज के बुलेटिन का क्या रहा। मीडिया अपने सोर्सेज से कोरोना पॉजिटिव केसों की संख्या जुटाने में लगा रहा। रात 9 बजे के बाद प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग की ओर से बुलेटिन जारी किया गया, जिसमें गुरुग्राम में 68 केस अकेले गुरुवार को कोरोना पॉजिटिव दर्शाए गए।

मीडिया के माध्यम से यह सूचना लोगों तक भी पहुंची तो लोग दहशत में आ गए। पॉजिटिव केसों की बढ़ती संख्या के साथ लोगों में कोरोना का खौफ बढ़ता जा रहा है। शनिवार के 68 केसों के साथ अब यहां कोरोना पॉजिटिव मरीजों का चौथा शतक मात्र दो दिन में ही लग गया है। यह हर नागरिक के लिए चिंता का विषय है। स्वास्थ्य विभाग भी अब कोरोना के केसों को लेकर अधिक गंभीर नजर नहीं आ रहा। तभी तो किसी के सेंपल की रिपोर्ट सही नहीं आ रही तो किसी के सेंपल ही गायब हो रहे हैं। यहां तक कि बिना रिपोर्ट आए ही लोगों को आईसोलेशन सेंटर भेजने की भी यहां तैयारी कर दी जाती है।

You May Have Missed