पटौदी से लड़ चके है विधानसभा चुनाव.
सीएम विंडों वाहक के पद पर कार्यरत थे

फतह सिंह उजाला

पटौदी। पटौदी विधान सभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़ चुके तथा संगठन में विभिन्न पदों को सुशोभित करने वाले बीजेपी के कद्दावर नेता तुलसीराम खंडेवला उम्र 75 वर्ष का ब्रेन टयूमर के चलते बुधवार को देहांत हो गया है। उनकी शव यात्रा में राजनीतिक, समाजिक संस्थाओं से जुडे गणमान्य लोगों व ग्रामीणों ने हिस्सा लिया और उनकी आत्मा की शांति के लिए परमपिता परमात्मा से दुआ मांगी।

स्व. तुलसीराम खंडेवला के पुत्र एवं भाजपा अनुसुचित मोर्चा गुरुग्राम के जिला अध्यक्ष दीपक तुलसीराम खंडेवला ने बताया कि उनके पिता पिछले छह माह से ब्रेन टयूमर के ग्रस्त थे। जिसके चलते उनके स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं हुआ। उनके पिता करीब 5 दशक से बीजेपी के कर्मठ कार्यकर्ता रहे और विभिन्न पदों पर रहते हुए संगठन की मजबूती के लिए कार्य करते रहे। संगठन ने उन्हें पटौदी विधान सभा से 2009 में विधान सभा भेजने के लिए टिकट दिया लेकिन वह मामूली अंतर से चुनाव हार गए। बावजूद इसके भी पार्टी की नितियों को जन जन तक पहुंचाने में पूरी कर्तव्य निष्टा से लगे रहे थे। वह वर्तमान में सीएम विंडों वाहक के पद पर कार्यरत थे।

स्व. तुलसी राम खंडेवला की शव यात्रा में जिला पार्षद राव विजय पाल संटी, किसान नेता राव मान सिंह, इनेलो नेता सुखबीर तंवर, विनोद चैधरी, शिव चरण सिमार, अनिल भारती, नरेंद्र  पहाडी, पंकज चैधरी, राजेश कोहली, अधिवक्ता कुलदीप यादव डाबोदा आदि ने उनके निधन पर शोक प्रकट किया और दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। उन्होंने कहा कि तुलसी राम खंडेवला द्वारा क्षेत्र के विकास में दिए गए योगदान को कभी नहीं भुलाया जा सकता है।  

error: Content is protected !!