कंटेनमेंट जोन के लोग मांग कर रहे हैं कि उनका जोन छोटा किया जाए. विधायक विनोद भयाना, ने कहा कि वह लोगों की इसी समस्या को जानने पहुंचे थे.

हिसार. हिसार के हांसी के बीजेपी विधायक विनोद भयाना अपनी ही गलतियों से कोई सबक नहीं ले रहे और बार-बार लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे हैं. सोमवार को तीसरी बार नेता जी लॉकडाउन के नियमों को चकनाचूर करते हुए कंटेनमेंट जोन में समर्थकों सहित जा घुसे. इसके बाद क्या था कंटेनमेंट जोन के लोगों की भीड़ घरों से निकली और विधायक के समक्ष समस्याएं रखने लगे. ऐसे में उपमंडल के सबसे बड़े अधिकारी एसडीएम भी विधायक के साथ मौजूद थे.

विधायक जी की गाड़ी को देखकर नाके पर तैनात पुलिस अधिकारियों ने भी बैरिकेड्स खोलकर सलाम करते हुए एंट्री दे दी. शायद, विधायक विनोद भयाना ने कंटेनमेंट जोन के नियमों के बारे में कोई जानकारी नहीं है और ऐसे नियमों को तोड़कर वह स्वयं की और अन्य लोगों के जीवन से खिलवाड़ कर रहे हैं.

विधायक का तर्क लोगों की समस्याएं जानना मेरा काम

दरअसल कंटेनमेंट जोन के लोग मांग कर रहे हैं कि उनका जोन छोटा किया जाए. विधायक विनोद भयाना, ने कहा कि वह लोगों की इसी समस्या को जानने पहुंचे थे. लेकिन विधायक ये भूल गए कि कंटेनमेंट जो बेहद संवेदनशील क्षेत्र होता है और यहां बिना पीपीई कीट के जाना तो बैन है ही साथ ही गाड़ियों को अंदर नहीं ले जाया जा सकता.

कंटेनमेंट जोन में वोटों की राजनीति

लोग पिछले दो दिनों से कंटेनमेंट जोन छोटा करने की मांग कर रहे थे. लेकिन विधायक विनोद भयाना सब नियम कायदे भूल गए और कंटेनमेंट जोन के अंदर चले गए. जबकि नियमानुसार कंटेनमेंट जोन के अंदर कोई व्यक्ति प्रवेश नहीं कर सकता. केवल मेडिकल सर्विस से जुड़े लोग पीपीई किट पहनकर कंटेनमेंट जोन में जा सकते हैं.

error: Content is protected !!