हांसी 23 मई । मनमोहन शर्मा 

 वरिष्ठ कांग्रेस नेता व हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता अशवनी शर्मा ने कहा की नगर निगम द्वारा राशन टोकन वितरण में पूरी तरह से भ्र्ष्टाचार की बू आ रही है उन्होंने ने कहा कि हाल ही में पता चला  व जरूरतमंद लोगों के माध्यम से पता चला कि डिस्ट्रेस राशन टोकन में गड़बड़ियां सामने आ रही है ।

उन्होंने ने कहा कि राशन टोकन सर्वे रिपोर्ट में पूरी तरह फर्जीवाड़ा है राशन टोकन वितरण में 70 प्रतिशत से अधिक ऐसे लोगों को शामिल किया गया है जिन्हें राशन की जरूरत ही नही है और कहा की जिन्हें राशन की जरूरत है उन तक राशन टोकन न पहुंचकर उनके पास पहुंच रहा है जिन्हें जरूरत ही नही है कोरोना के इस संकट काल मे गरीबों तक राशन न पहुंचना बहुत है निंदनीय है। गरीब और प्रवासी मजदूर पूरी तरह टूट चुके है।

अशवनी शर्मा ने कहा कि हिसार नगर निगम गड़बड़झाले का अड्डा बन चुका है इससे पहले हाउस टैक्स सर्वे में बड़े पैमाने पर गड़बड़िया देखने को मिली थी और अब सकंट की इस घड़ी में जब गरीब ओर जरूरत मन्द लोगों को के हिस्से का निवाला भी कुछ लोग मिलीभगत करके डकारने का प्रयास कर रहे है जो कि घोर निन्दनीय है कांग्रेस पार्टी ऐसे फर्जीवाड़ों को कतई सहन नहीं करेगी । हम जिला प्रशासन से मांग करते है कि अति शीघ्र गरीबो जरूरतमन्दों व प्रवासी मजदूरों को राशन वितरण की व्यवस्था करवाई जाए ताकि उन्हें कुछ राहत मिले और ऐसे भ्र्ष्टाचार में सन्तलिप्त चाहे वो कोई भी कर्मचारी ओर अधिकारी हो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सख़्त से सख्त कार्यवाही की जाए। 

अशवनी शर्मा ने कहा कि सरकार को चाहिए कि सभी डिपो धारको के माध्यम से ईमानदार अधिकारियों की अगुवाई में मई माह व जून माह का राशन एक साथ वितरण की व्यवस्था करे क्योकि वैसे भी मई माह समाप्त होने को है।

error: Content is protected !!