-प्रशासन ने वार्ड को किया सील…. 
-कांटी का युवक नगेटिव

अशोक कुमार कौशिक

 नारनौल। अटेली मण्डी के वार्ड न. 9 में  एक युवक की रिपोर्ट कोरोना पोजिटिव आने से वार्ड में हडक़म्प मच गया है। वार्ड को पूरी तरह सील कर दिया गया है।

 *जिला उपायुक्त जगदीश शर्मा, पुलिस अधीक्षक सुलोचना गजराज, एसडीएम मनीश फोगाट , सीएमओ अशोक कुमार सहित भारी पुलिस बल वहां पहुंच कर वार्ड को सील कर दिया।* पूरा वार्ड में सेनेटाइज कर दिया गया। युवक को एंबुलेंस से नारनौल ले जाया गया है। 

 पुराना बहरोड़ बस स्टैंड ताजपुर चुंगी गली पूरी तरह बंद कर दी गई है।

13 मई की रात को यह गुरूग्राम से लौटा था। 14 मई को सुबह इसका सामान्य अस्पताल में सैंपल लिया गया था। इसे घर पर ही एकांतवासी किया गया था। आज सांय पांच बजे बाद इसकी रिपोर्ट आई है।  गुरूग्राम में अपने बहन के पास रहता है। यह युवक गुरुग्राम की खांडसा सब्जी मण्डी में काम करता था। 22 वर्षीय युवक का भाई अटेली में फल बेचने का काम करता है। आज ही उसने कब्जे मे टमाटर बेचे है।युवक के परिजनों को घर पर ही क्वराइटीन किया है। सुबह परिजनों के सैंपल लिए जाएंगे तथा युवक से मिलने वाले लोगों से पूछताछ की जाएगी। 

सामान्य अस्पताल के सैंपल लेने वाले चिकित्सक डा. विजय यादव ने बताया कि युवक 13 की रात को गुरूग्राम से लौटा था। सुबह युवक का सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा था। आज सांय पांच बजे बाद इसकी रिपोर्ट कोरोना पोजिटिव आई है। इससे पूर्व हैल्थ बुलेटिन में उसकी कोई चर्चा नही थी और संख्या छह बताई गई थी।युवक को पटीकरा स्थित आयुर्वेदिक अस्पताल में ईलाज के लिए ले जाया गया है। इससे पहले चार पोजीटिव भी वहां उपचार ले रहे है।

कांंटी के कोरोना संदिग्ध की रिपोर्ट मिली नेगेटिव

वही कांटी में दिल्ली सेे आने वाले एक व्यक्ति को संदिग्ध मानकर सैंपल लेकर नारनौल आइसोलेट किया था। उसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है।  कांटी में कोरोना संदिग्ध मिलने की सूचना से लोगों में भी भय व्याप्त हो गया था।  सामान्य अस्पताल अटेली में सैंपल लेकर नारनौल आइसोलेशन के लिए भेज दिया गया था। उसकी रिपोर्ट को लेकर क्षेत्र के लोग इंतजार कर रहे थे। उसकी रिपोर्ट नगेटिव आई है। डा. विजय यादव ने बताया कि इसमें कोरोना के लक्षण के सन्देह के चलते सैंपल लेकर इसे नारनौल आईसोलेट किया गया था। उसकी रिपोर्ट नेगेटिव मिली है।

error: Content is protected !!