अशोक कुमार कौशिक 

नारनौल । उपायुक्त एवं जिला रेडक्रॉस समिति के प्रधान जगदीश शर्मा के मार्गदर्शन में कोरोना वायरस से बचाव के लिए जिला राजस्व अधिकारी एवं जिले के नोडल अधिकारी राजकुमार की देखरेख में रेडक्रास कार्यालय में जिला बाल कल्याण अधिकारी विपिन शर्मा जिला प्रशिक्षण अधिकारी प्रेम प्रकाश समाजसेवी गजेन्द्र यादव एडवोकेट तथा रेडक्रॉस समिति के वॉलिंटियर द्वारा वितरण कार्य में विशेष सहयोग किया जा रहा है।

 जिला बाल कल्याण अधिकारी विपिन कुमार शर्मा ने बताया कि रेडक्रास कार्यालय में गांव खटोटी खुर्द के सरंपच एंव समस्त ग्राम वासियों ने 55 हजार रुपए की दान राशि का चेक प्रधानमंत्री राहत कोष में जमा करवाने के लिए दिया। इससे पूर्व खटोटी खुर्द के पूर्व सरपंच सुरेश भारद्वाज ने दस हजार रुपये प्रधानमंत्री राहत कोष में दिये थे।

उन्होंने बताया कि रेडक्रॉस समिति की ओर से आज रेलवे स्टेशन पर अपने मूल निवास स्थान मध्य प्रदेश जाने वाले प्रवासी मजदूरों को जिला रेडक्रॉस समिति के वॉलिंटियररो ने सोशल डिस्टेंसिंग के बारे में जागरूक किया तथा मास्क वितरित किए। उन्होंने कहा कि रेल में भी सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए अपने घर जाना है  तथा अपने पास के लोगों को भी सोशल डिस्टेंसिंग के बारे में प्रेरित करें। 

error: Content is protected !!