भाजपा प्रत्याशी के रूप में रामबिलास शर्मा ने नामांकन किया, महेंद्रगढ़ कर रहा है अंतिम लिस्ट का इंतजार

भारत सारथी कौशिक 

नारनौल। प्रदेश की सबसे हॉट सीट बनी महेंद्रगढ़ विधान सभा सीट पर आखिर बुधवार को प्रो. रामबिलास शर्मा ने भी भाजपा प्रत्याशी के रूप में नामांकन जमा करा ताल ठोक दी है। वीरवार तीन बजे तक एबी फार्म जमा नहीं कराने पर नामांकन को रद्द कर दिया जाएगा। जिसके बाद निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में भी चुनाव नहीं लड़ पाएंगे।

वहीं, दूसरी और भाजपा की ओर से अभी भी महेंद्रगढ़ सीट से उम्मीदवार की घोषणा नहीं की गई है। उधर कैलाशचंद पाली गत शुक्रवार को ही भाजपा उम्मीदवार के रूप में नामांकन पत्र दाखिल कर चुके हैं। वहीं अब प्रो. रामबिलास शर्मा की ओर से बुधवार शाम 2:30 बजे नामांकन पत्र दाखिल कर दिया। हालांकि चुनाव अधिकारी की ओर से एबी फार्म जमा कराने का नोटिस भी जारी कर दिया।

अब महेंद्रगढ़ सीट से भाजपा पार्टी से दो उम्मीदवार अपनी दावेदारी जता रहे हैं। वहीं एबी फार्म जमा नहीं कराने पर नामांकन पत्र को रद्द माना जाएगा जिसके बाद उम्मीदवार निर्दलीय भी मैदान में नहीं उतर पाएगा।

इसी बीच हरियाणा सरकार मुख्य सचिव कार्यालय राजनीतिक और संसदीय मामले विभाग राजनीतिक शाखा की ओर से गत चार सितंबर को रामबिलास शर्मा, उनके बेटे गौतम शर्मा सहित अन्य के खिलाफ कार्रवाई के लिए जारी किया गया पत्र भी बुधवार को जमकर वायरल हो रहा है। इस पत्र में बाघोत निवासी नीलम शर्मा पत्नी कैलाशचंद शर्मा निवासी बाघोत की ओर से शिकायत का हवाला दिया गया है। वहीं इस पत्र को लेकर प्रो. रामबिलास शर्मा के पुत्र गौतम शर्मा ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इसे एक षड़यंत्र बताया है। उनका कहना है कि यह पुरानी चीजें चुनाव के समय हमारे खिलाफ षड़यंत्र के तहत उछाली जा रही हैं। यह शिकायतें बेबुनियाद हैं।

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected !!